होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Viral Video: मेरठ की पब्लिक भी करती है बदमाशों से मुठभेड़, ऐसे पकड़ा गया 50 हजार का इनामी

Viral Video: मेरठ की पब्लिक भी करती है बदमाशों से मुठभेड़, ऐसे पकड़ा गया 50 हजार का इनामी

Meerut Crime News: इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो काफी वायरल हो रहा ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में बदमाश और भीड़ की भिड़ंत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 50 हजार रुपये के विवाद में गोली मारकर भाग रहे आरोपी पर भीड़ ने पथराव कर दिया. जिसके बाद बदमाश ने भी भीड़ पर कई राउंड फायरिंग की. इस सबके बीच पुलिस ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसी दौरान पूरा वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया गया. और आप यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अहम बात यह है कि बदमाश का मुकाबला करने वाले लोग बोले कि अब योगी सरकार में बदमाश डरते हैं.

दरअयल ये घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर की है. जहां नमाज पढ़ कर लौट रहे एक व्यक्ति अमजद को 50 हजार रुपये के विवाद में गोली मार दी गई. गोली मारने के बाद बदमाश भागने लगे. इसी दौरान अफाद नाम का एक बदमाश छत पर चढ़ गया. इस बदमाश पर भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया. अपनी जान बचाने के लिए बदमाश ने भीड़ पर कई राउंड फायरिंग की. लेकिन लोगों ने अपने साहस का परिचय देते हुए बिना डरे हथियारों से लैस बदमाश से मुकाबला किया. जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया और अब उसे जेल भेज दिया गया है.

आपके शहर से (मेरठ)

जानिए क्यो बोली पब्लिक?
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो काफी वायरल हो रहा है. इस बारे में वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. लोगों के साहस की तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं न्यूज 18 की टीम ने जब लोगों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अब तो प्रदेश में योगी राज कायम है और यहां अब बदमाशों के डरने की जरूरत है. जनता को डरने की जरूरत नहीं है. पुलिस बेहतर काम कर रही है.

Tags: Encounter, Meerut news, Meerut police, UP police, Uttar pradesh news, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें