मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, CO और गनर को लगी गोली

बताया गया कि, बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:08 PM IST
मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, CO और गनर को लगी गोली
मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:08 PM IST
मेरठ के दौराला से लावड़ मार्ग पर मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुड़भेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान मेरठ पुलिस के जांबाज अफसरों ने बदमाश रजत उर्फ रविंद्र निवासी हरियाणा और अमित उर्फ शेरू निवासी मंसूरपुर मुजफ्फरनगर को ढेर कर दिया. इस मुठभेड़ के दौरान सीओ दौराला जितेंद्र कुमार सरगम को भी गोली लगी है. वहीं एक सिपाही में घायल बताया जा रहा है. घायल सीओ दौराला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामला थाना दौराला क्षेत्र के चिरोड़ी गांव का है. एडीजी प्रशांत कुमार के मुताबिक, बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस की घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की. वहीं जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश ढेर हो गए. इस दौरान बदमाशों की गाड़ी खेत में गिर गई. सूचना मिलते ही एडीजी प्रशांत कुमार और एसएसपी मेरठ अजय साहनी भी मुठभेड़ स्थल और जिला अस्पताल पहुंचे.

एडीजी प्रशांत कुमार


एडीजी ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गए बदमाश कुख्यात अपराधी रोहित साडू का साथी थे. रोहित को पिछले दिनों उनके साथियों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर और एक सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर छुड़ा ले गए थे. रोहित साडू पर पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम घोषित था.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

मिर्जापुर से BJP प्रदेश अध्यक्ष तक का सफर, जानिए कौन हैं स्वतंत्र देव सिंह
Loading...

...तो इस वजह से नीरज शेखर का इस्तीफा सपा के लिए है बड़ा झटका

बारिश का कहर: मुरादाबाद में कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...