Assembly Banner 2021

मेरठ में 6 मार्च को कांग्रेस की किसान महापंचायत, प्रियंका गांधी भी हो सकती हैं शामिल

6 मार्च को कांग्रेस करेगी किसानों की महापंचायत

6 मार्च को कांग्रेस करेगी किसानों की महापंचायत

कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Workers) किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं.

  • Share this:
मेरठ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) 6 मार्च को मेरठ (Meerut) में किसान महापंचायत कर सकती है. मेरठ में किसान महापंचायत को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं. पश्चिम उत्तर प्रदेश में कई किसान महापंचायत कर चुकी प्रियंका गांधी अब मेरठ में भी राजनीतिक जमीन तलाश रही हैं. गौरतलब है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में महापंचायतों का दौर जारी है.

इसी कड़ी में शनिवार को राष्ट्रीय लोकदल की किसान महापंचायत मेरठ में हो रही है. मेरठ के मवाना स्थित भैंसा गांव में इस महापंचायत को रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी संबोधित करेंगे. इस किसान पंचायत को गन्ने के खेतों के बीच रखा गया है. किसान महापंचायत के चारों तरफ गन्ने के खेत ही खेत नजर आ रहे हैं. गले की टोलियां नजर आ रही हैं. और तो और किसान महापंचायत का मंच भी गन्ने की ट्रॉली से बनाया गया है. गन्ने की ट्रॉली लगाकर किसान महापंचायत का मंच तैयार किया गया है. रालोद ज्वाइन कराने की टी-शर्ट पहने हुए युवा भी नजर आ रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल कल महापंचायत में करेंगे शिरकत
वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 28 फरवरी को किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. यह किसान महापंचायत मेरठ के संस्कृति रिजॉर्ट में होगी. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी अरविंद केजरीवाल की किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अब किसान महा पंचायतों के सहारे अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज