लाइव टीवी
Elec-widget

मेरठ के परिवार का आरोप, बेटी को पाकिस्तानी युवक ने लव ट्रैप में फंसाया !

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 11, 2019, 5:53 PM IST
मेरठ के परिवार का आरोप, बेटी को पाकिस्तानी युवक ने लव ट्रैप में फंसाया !
मेरठ के व्यापारी की बेटी बीते चार दिन से लापता है

चार दिन से लापता युवती के मामले में अब तक की छानबीन में यह सामने आया है कि शशि गुप्ता नाम की इस युवती की नदीम जान नाम के एक शख्स से सोशल मीडिया पर अक्सर चैट होती थी. इसी दौरान नदीम ने उसे अच्छी नौकरी का झांसा देकर सऊदी अरब बुलाने का ऑफर दिया था...

  • Share this:
मेरठ. जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक लापता युवती के परिजनों का आरोप है कि उसे एक पाकिस्तानी युवक ने सोशल मीडिया के जरिये लव ट्रैप में फंसाया और फिर उसे गायब कर दिया. परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को देश से बाहर ले जाया गया है. लापता युवती पेशे से शिक्षिका है. परिजनों ने भारत सरकार से भी अपील की है कि उनकी बेटी का पता लगा कर उसे जल्द से जल्द भारत वापस लाया जाए.

सऊदी अरब से नौकरी का ऑफर!
दरअसल लापता युवती की फेसबुक व इंस्टाग्रामआईडी खंगाली तो घर वालों को एक चैट पर शक हुआ जब उन्होंने इसकी शिकायत कर पड़ताल करवाई तो पता चला कि वो आईडी दुबई से संचालित की जा रही थी. व्यापारी की बेटी की गुमशुदगी के मामले में मेरठ की साइबर टीम जुटी हुई है. स्थानीय पुलिस  युवती के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है. अब तक की छानबीन में यह सामने आया है कि लापता युवती शशि गुप्ता नदीम जान नाम के शख्स से सोशल मीडिया पर अक्सर चैट करती थी. इसी दौरान नदीम ने उसे अच्छी नौकरी का झांसा देकर इसे सऊदी अरब बुलाने का ऑफर दिया. चार दिन पहले युवती लापता हो गई. परिजनों का कहना है कि हाल ही में शशि ने अपना पास-पोर्ट भी बनवाया था जो मौजूद नहीं है. परिजनों का अंदेशा है कि उसे लव ट्रैप में फंसाकर विदेश ले जाया गया है.

तलाश जारी है

वहीं मेरठ पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है इसके अलावा साइबर सेल की टीम नदीम की फेसबुक और अन्य सोशल साइटों पर जानकारियां जुटाने में लगी हुई है. जिससे कि अगर उसका युवती के लापता होने में कनेक्शन है तो कोई सुराग मिल जाए. एसपी क्राइम राम अर्ज के मुताबिक़ फेसबुक आईडी के जरिए जुटाई गई जानकारी के मुताबिक नदीम पाकिस्तान का रहने वाला है और उसने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर 'आई लव पाकिस्तान' लिखकर अपने वतन के प्रति अपने प्यार को भी जताया था. इसलिए पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-  मेरठ: साढ़े 3 फीट के वीरू को 55 की उम्र में है 'बसंती' की तलाश...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com