• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ साधु हत्याकांड में बड़ा खुलासा, युवक से कुकर्म करता था साधु, परेशान होकर कर दी हत्या

मेरठ साधु हत्याकांड में बड़ा खुलासा, युवक से कुकर्म करता था साधु, परेशान होकर कर दी हत्या

मेरठ में चर्चित साधु हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार किया है.

मेरठ में चर्चित साधु हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार किया है.

Meerut News: मेरठ में साधु हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है, साधु की हत्या कुकर्म का विरोध करने पर की गई है. साधु नशे और दुष्कृत्यों में लिप्त था साधु, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मेरठ. यूपी के मेरठ में चर्चित साधु हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस अधिकारियों की माने तो साधु कुकर्म और नशे की आदत में डूबा हुआ था. युवक से जब उसने जबरन कुकर्म करने की कोशिश की तो युवक ने विरोध किया और साधु के सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव  में सोमवार की रात को साधु की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था. साधु की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

आज इस प्रकरण का सनसनीखेज खुलासा हुआ, जांच के दौरान 19 वर्षीय विकास नाम के युवक ने साधु की हत्या करना स्वीकार कर लिया है. आरोपी उसी गांव का रहने वाला है, उसने बताया कि साधु की दरिंदगी से परेशान हो गया था. ये बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई, आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ की तो मामला खुल गया. पुलिस ने साधु के हत्या में करने वाले विकास को गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि आरोपी युवक के साथ साधु दरिंदगी करता था, इससे परेशान होकर ही उसने साधु की हत्या को अंजाम दिया. इस घटना से पहले पहले साधु और आरोपी विकास ने साथ बैठकर शराब भी पी थी.

आरोप है कि साधु नशे की हालत में विकास के साथ कुकर्म करना चाहता था. विकास ने विरोध किया, लेकिन साधु नहीं माना तो उसने ईंट से उसके सिर पर वार किया और सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी विकास ने शव को ठिकाने लगाने को प्रयास भी किया, लेकिन वहां किसी के आने की भनक लगने से खंडहर पड़े मकान में झाड़ियों में ही  शव को फेंक दिया. कपड़े बदलकर रात में ही जाकर बाग में सो गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया और आला ए क़त्ल भी बरामद कर लिया है. आज उसे मीडिया के सामने पेश किया, जिसके बाद कोर्ट भेजकर जेल भेज दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज