होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'I LOVE YOU बोलते हैं, अश्लील कमेंट करते हैं...' स्टूडेंट्स से परेशान टीचर ने दर्ज कराई FIR

'I LOVE YOU बोलते हैं, अश्लील कमेंट करते हैं...' स्टूडेंट्स से परेशान टीचर ने दर्ज कराई FIR

Meerut: मेरठ में छात्रों के छेड़छाड़ से परेशान महिला टीचर ने दर्ज करवाई FIR

Meerut: मेरठ में छात्रों के छेड़छाड़ से परेशान महिला टीचर ने दर्ज करवाई FIR

Meerut News: मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है, जहां स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्कूल में छात्र अपने ही टीचर को खुलेआम प्रपोज करते हैं
थाना किठौर क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का मामला
छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो भी किया वायरल, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ. फिल्मों में क्लास में छेड़छाड़ और आशिक मिजाज छात्रों के किस्से आपने देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ स्टोरी बता रहे हैं. मेरठ के एक स्कूल में छात्र अपने ही टीचर को खुलेआम प्रपोज करते हैं. इतना ही नहीं छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट भी करते हैं. इतने पर भी जब टीचर ने कोई रिस्पांस नहीं किया तो छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो भी वायरल कर दिया। छात्रों की हरकत से परेशान टीचर डिप्रेशन में है और अब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है, जहां स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के तीन छात्र अपनी ही क्लास में पढ़ाने वाली टीचर से खुलेआम छेड़छाड़ करते हैं. कभी क्लास में आईलवयू बोलते हैं तो कभी प्रार्थना सभा में टीचर पर अश्लील कमेंट करके उसे परेशान करते हैं. टीचर की माने तो छात्रों की इस करतूत से काफी परेशान है. हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने एक्शन लेने की ठान ली है. जिसके बाद पीड़ित टीचर ने एफआईआर दर्ज करा दी.

FIR लगाया ये आरोप
एफआईआर के मुताबिक आरोपी छात्र पिछले काफी समय से लगातार उसे छेड़ते आ रहे हैं. कभी आईलवयू बोलते हैं तो कभी अश्लील कमेंट करते हैं. और अब उन्होंने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके स्त्री लज्जा भंग कर दी है. साथ ही आईटी एक्ट का उल्लंघन भी किया है. बिना अनुमति के वीडियो बनाने के मामले में भी ये लोग आरोपी हैं, जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. वहीं पुलिस वीडियो की जांच के आधार पर आरोपी छात्रों से पूछताछ करने की तैयारी में है.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Meerut Crime News, Meerut news, Meerut police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें