लोकसभा चुनाव: अभय चौटाला का ऐलान, यूपी में सपा-बसपा गठबंधन का साथ देगा इनेलो
Chandigarh-City News in Hindi

अभय चौटाला मेरठ के शम्भुनगर में अपने परिचित विनीत पाल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनेलो परिवार को कांग्रेस के लोगों ने तोड़ा है.

  • Share this:
हरियाणा की इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) लोकसभा चुनाव में यूपी के अंदर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन के साथ खड़ी होगी. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर इनेलो सपा-बसपा की मदद करेगी. ये कहना है इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव और नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला का. अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने जनता से जो वादे पूरे किए थे वो पूरे नहीं किए इसलिए यूपी में वो सपा-बसपा का साथ देंगे.

अभय सिंह चौटाला मेरठ के शम्भुनगर में अपने परिचित विनीत पाल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनेलो परिवार को कांग्रेस के लोगों ने तोड़ा है. इसलिए वो कांग्रेस के लोकसभा चुनाव में कोई मदद नहीं करेंगे. जबकि बीजेपी सरकार ने बड़े बड़े वादे करके देश की जनता को गुमराह किया है, इसलिए लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी यूपी में उन दलों की मदद करेगी, जो कांग्रेस और बीजेपी दोनों को हरा रहा होगा.

हरियाणा में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले अभय चौटाला को यूपी के सपा-बसपा गठबंधन के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. अभय चौटाला ने कहा कि यूपी में सपा और बसपा का अपना वोट बैंक है. इस लोक सभा चुनाव में दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है, ऐसे में सपा-बसपा गठबंधन बेहतर प्रदर्शन कर सकता है.



ये भी पढ़ें- AK-47 से भी ज्यादा खतरनाक है अमेठी में बनने वाली AK-203 राइफल्स



पीएम मोदी ने कहा- हमारी सरकार में ही उड़ेगा पहला राफेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading