लाइव टीवी

अमरोहा में नाबालिग युवती को अगवा कर आरोपियों ने किया गैंगरेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 10:27 PM IST
अमरोहा में नाबालिग युवती को अगवा कर आरोपियों ने किया गैंगरेप
अमरोहा में एक नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

यह प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले का है. गैंगरेप (Gangrape) के इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है लेकिन सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर हैं.

  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने गैंगरेप करने वालों को कैबिनेट मंत्री का करीबी बताया है. मामला प्रदेश के अमरोहा जिले का है. पीड़िता ने स्थानीय थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीड़िता को टरका दिया. इसके बाद मामला आला अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और पीड़िता का मेडिकल कराया.

सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी से बात करती थी नाबालिग लड़की
दरअसल मामला जनपद के थाना हसनपुर क्षेत्र का है. हसनपुर थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की पुष्पेंद्र चौहान नामक युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से बात करती थी. दोस्त के माध्यम से आरोपी ने पीड़िता को गिफ्ट देने के बहाने गजरौला बुलाया और पुलिस चौकी के पास से अगवा कर लिया.

लड़की को अगवा कर आरोपी उसे एक जंगल में ले गए

पीड़िता की मानें तो लड़की को अगवा कर आरोपी उसे एक जंगल में ले गए. जंगल में एक कमरे में उसके साथ 4 लोगों ने रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि तमंचे के बल पर आरोपियों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और धमकी दी कि इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसके परिवार को मार डालेंगे.

मुकदमा दर्ज लेकिन पुलिस की पकड़ से बाहर हैं आरोपी
इसके बाद हसनपुर पुलिस इस मामले में पहले तो मुकदमा दर्ज करने को तैयार नहीं थी लेकिन जब बात आला अधिकारियों तक पहुंची तो पीड़िता के परिवार को समझा-बुझाकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने गजरौला सीएचसी में पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया. इसके बाद हसनपुर थाना पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस के किसी भी अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर हैं.रिपोर्ट - शिवोम शर्मा

ये भी पढ़ें - 

शाहीनबाग धरना प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत

CAA: राजगढ़ की महिला डिप्टी कलेक्टर पर हमला, प्रदर्शनकारी ने खींचे बाल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 10:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर