होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Adipurush Controversy: 'रावण को सूरमा क्या ये झुमके भी पहना देंगे, सेंसर बोर्ड को भंग कर कर देना चाहिए'

Adipurush Controversy: 'रावण को सूरमा क्या ये झुमके भी पहना देंगे, सेंसर बोर्ड को भंग कर कर देना चाहिए'

अखिल भारत हिंदू महासभा ने कार नहीं हथियार खरीदने का आह्वान किया.

अखिल भारत हिंदू महासभा ने कार नहीं हथियार खरीदने का आह्वान किया.

Adipurush Controversy: फिल्म कलाकारों को लेकर भी अखिल भारत हिंदू महासभा ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. अखिल भारत हिंदू मह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आदिपुरुष को लेकर छिड़ी बहस के बीच अखिल भारत हिंदू महासभा ने बड़ा बयान दिया है.
हिन्दू महासभा ने कहा कि फिल्म सेंसर बोर्ड को भंग कर देना चाहिए, पिक्चर पर बैन लगना चाहिए.

मेरठ. फिल्म आदिपुरुष को लेकर छिड़ी बहस के बीच अखिल भारत हिंदू महासभा ने बड़ा बयान दिया है. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा का कहना है कि फिल्म सेंसर बोर्ड को भंग कर देना चाहिए, पिक्चर पर बैन लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि फिल्म सेंसर बोर्ड को भंग कर हिंदू समाज से संबंधित फिल्म का सेंसर हिंदू महासभा से कराया जाना चाहिए.

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि रावण को सूरमा क्या ये झुमके भी पहना देंगे. उन्होंने कहा कि क्या सलीम और शाहनवाज़ के ज़माने की एक्टिंग चल रही है. फिल्म कलाकारों को लेकर भी अखिल भारत हिंदू महासभा आग बबूला नज़र आई. उन्होंने कहा कि गैर समुदाय को ख़ुश करने के लिए बार बार ऐसा किया जा रहा है.

अखिल भारत हिंदू महासभा शुरू करेगी शस्त्रशाला
वहीं हिंदू महासभा युवा ने कहा कि आगामी तीस जनवरी से अखिल भारत हिंदू महासभा शुरु शस्त्रशाला शुरु करेगी. शस्त्रशाला के माध्यम से युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जाएगी. जिनके पास हथियार के पैसे नहीं होंगे उन्हें हिंदू महासभा चंदा इकट्ठा कर हथियार मुहैया कराएगी. उन्होंने कहा कि शास्त्रों की रक्षा के लिए शस्त्र उठाना चाहिए. अखिल भारत हिंदू महासभा ने कार नहीं हथियार खरीदने का आह्वान किया.

आपके शहर से (मेरठ)

लोगों से की हथियार खरीदने की अपील 

अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा कि दीपावली के अवसर पर लोग कार मोटरसाइकिल खरीदते हैं. अब संकल्प लें कि कार नहीं हथियार खरीदेंगे. हिन्दी महासभा ने कहा कि सौ रुपए कमाते हो तो बीस रुपए का हथियार खरीदिए. हिंदू तलवार लाठी डंडे भाला गदा धनुष वाण रखें. विजय दशमी के पर्व के अवसर पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने शस्त्र पूजन किया. कहा गया कि हिंसा को समाप्त करने के लिए की गई हिंसा अहिंसा है.

Tags: Hindu Mahasabha, Meerut news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें