होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

लखनऊ के बाद मेरठ में पिटबुल का आतंक: नाबालिग बच्चे पर हमला करने के बाद मालिक को भी किया घायल

लखनऊ के बाद मेरठ में पिटबुल का आतंक: नाबालिग बच्चे पर हमला करने के बाद मालिक को भी किया घायल

Meerut: लखनऊ के बाद मेरठ में पिटबुल का आतंक, दो को किया घायल (फाइल फोटो)

Meerut: लखनऊ के बाद मेरठ में पिटबुल का आतंक, दो को किया घायल (फाइल फोटो)

Meerut Pitbull Attack: पूरी घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की है, जहां एक रसूखदार अपने शौक और झूठी शान दिखाने के लिए पिटबुल को पाल रखा है. मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र में पिटबुल ने एक मिस्त्री की दुकान पर काम करने वाले नाबालिग को दबोच लिया और उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवक को बचाने के लिए कुत्ते का मालिक सामने आया, लेकिन आदमखोर पिटबुल के आगे उसके मालिक की भी एक ना चली. बल्कि पिटबुल ने अपने ही मालिक को जख्मी कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दुकान पर काम कर रहे बच्चे पर किया हमला
बचाने पहुंचे मालिक को भी नहीं बख्शा

मेरठ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब मेरठ में भी पिटबुल का आतंक देखने को मिला है. पिटबुल ने एक किशोर पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जब कुत्ते का मालिक बीच-बचाव के लिए आया तो पिटबुल ने अपने मालिक पर ही धावा बोल दिया. जिसके बाद आनन-फानन में नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने में लगी हुई थी, लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद अब कार्रवाई भी होगी.

पूरी घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की है, जहां एक रसूखदार अपने शौक और झूठी शान दिखाने के लिए पिटबुल को पाल रखा है. मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र में पिटबुल ने एक मिस्त्री की दुकान पर काम करने वाले नाबालिग को दबोच लिया और उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवक को बचाने के लिए कुत्ते का मालिक सामने आया, लेकिन आदमखोर पिटबुल के आगे उसके मालिक की भी एक ना चली. बल्कि पिटबुल ने अपने ही मालिक को जख्मी कर दिया.

पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही
इलाके के लोगों ने इस मंजर को देखा तो उनके पैरों तले जमीन सरक गई. जिसके बाद किसी तरह से पिटबुल को काबू में किया गया और पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. कई घंटे तक पुलिस और कुत्ते का मालिक मामले को रफा-दफा करने में लगे रहे, लेकिन जब खबरें मीडिया तक पहुंची तो हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए. सीओ मवाना की माने तो कुत्ते के हमले का मामला गंभीर है. जांच के बाद आरोपी मालिक के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

Tags: Meerut news, UP latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर