Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में दिनदहाड़े AIMIM पार्षद की गोली मारकर हत्‍या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल इलाका

मेरठ में दिनदहाड़े AIMIM पार्षद की गोली मारकर हत्‍या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल इलाका

मेरठ में AIMIM पार्षद को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्‍या (File photo)

मेरठ में AIMIM पार्षद को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्‍या (File photo)

Murder in Meerut: एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जुबेर के पास से देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने वार्ड 80 के पार्षद जुबेर अंसारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जुबेर अंसारी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर हैं. जोआल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमी (AIMIM) से जुड़े थे. ताबड़तोड़ गोलियों से वारकर बदमाशों ने पार्षद की हत्‍या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया. पाषर्द के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के संतोष हॉस्पिटल के पास का है. मेडिकल थाना क्षेत्र में शास्त्रीनगर स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास AIMIM के पार्षद जुबेर अंसारी रहते हैं. जुबेर अंसारी आज सुबह स्कॉर्पियो में सवार होने जा रहे थे. तभी पहले से ताक लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद पर गोलियां बरसा दी. ताबड़तोड़ फायरिंग में जुबेर अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई. हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

UP विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी व राजभर के साथ दिखे चंद्रशेखर, जानिए शिवपाल की किससे हुई मुलाकात

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. जिसके बाद आरोपियों की तलाश में नाकेबंदी भी करा दी गई. लेकिन अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चला है ना ही हत्यारों का कोई सुराग लग सका है. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जुबेर के पास से देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की. पुलिस की टीम सभी लाइनों पर काम कर रही है. जुबेर के परिजनों की मानें तो उनकी कोई रंजिश नहीं थी. लेकिन प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार में कई दुश्मन बन जाते हैं.

Tags: AIMIM, Asduddin Owaisi, Butal murder, Meerut news, Meerut news today, Meerut police, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर