हाथरस कांड: हिंदू महासभा ने उठाई मांग, कहा- 'ड्रामेबाज' नेताओं को मारे जाएं 50-50 कोड़े

ड्रामेबाज राजनीतिज्ञों को मारे जाएं 50-50 कोड़े
ड्रामेबाज राजनीतिज्ञों को मारे जाएं 50-50 कोड़े

अखिल भारत हिन्दू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि इस यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से जनता को बताया जाएगा कि गांधी जी को गोडसे ने क्यों मारा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:26 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर सियासत गरमाई हुई है. मेरठ (Meerut) में शुक्रवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा (Pandit Ashok Sharma) ने बड़ा बयान दिया. पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि ड्रामेबाज राजनीतिज्ञों को 50-50 कोड़े लगाए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि नोएडा में फोटो खिचंवाने वाले ड्रामेबाज नेता को कोडे़ मारे जाएं. वहीं ड्रामेबाज़ पार्टियों को जब्त कर देना चाहिए.

पंडित अशोक शर्मा ने नाम लेकर कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ड्रामा कर रहे हैं. उन्हें हाथरस जाकर पीड़ितों से मिलना ही था तो एक प्रतिनिधिमंडल भेजना चाहिए न कि नोएडा में जाकर लेट जाना चाहिए. पंडित अशोक शर्मा यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हाथरस में बच्ची के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. ऐसे आरोपियों को ऑन द स्पॉट गोली मार देनी चाहिए.





ये भी पढे़ं- UP: पेट से जुड़े दो मासूमों पर भारी पड़ रही गरीबी, पैसों के अभाव में नहीं हो पा रहा है ऑपरेशन
इससे पहले अखिल भारत हिन्दू महासभा ने नाथू राम गोड़से को लेकर यू ट्यूब चैनल लांच किया. इस यू ट्यूब चैनल का नाम दिया गया." हर हर गोडसे घर घर गोडसे." अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि इस यू ट्यूब चैनल के माध्यम से जनता को बताया जाएगा कि गांधी जी को गोड़से ने क्यों मारा. अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि शास्त्र के अनुसार शस्त्र उठाना ज़रुरी है.

बीते दिनों हिंदू महासभा के प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि ऐसे सांसदों को सभासद के चुनाव का भी टिकट नहीं मिलना चाहिए. अगर उनकी पार्टी चुनाव लड़ाती है तो उस पार्टी को भी निलंबित कर देना चाहिए. यही नहीं पदाधिकारियों ने अपील की कि ऐसे सांसदों को जेल के अंदर ठूंस देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज