अगर हिंदू 200 रुपये कमाता है तो 50 रुपये हथियार पर खर्च करे: अखिल भारत हिंदू महासभा
Meerut News in Hindi

अगर हिंदू 200 रुपये कमाता है तो 50 रुपये हथियार पर खर्च करे: अखिल भारत हिंदू महासभा
मेरठ में विजयदशमी के मौके पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने शस्त्र पूजन किया.

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में विजयदशमी (Vijayadashmi) के पर्व के अवसर पर अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के सदस्यों ने शस्त्र पूजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हिंदू 200 रुपये कमाता है तो 50 रुपये हथियार पर खर्च करे.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में विजयदशमी (Vijayadashmi) के पर्व के अवसर पर अखिल भारत हिंदू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के सदस्यों ने शस्त्र पूजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हिंदू 200 रुपये कमाता है तो 50 रुपये का हथियार ले. यही नहीं महासभा के सदस्यों की मांग है कि देश के सभी हिंदुओं को ज्यादा से ज्यादा हथियार दिलाए जाएं. इस मांग के पीछे इनका तर्क है कि बिना शस्त्र के शांति संभव नहीं है. अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि विजय दशमी के पर्व पर हिंदू जनमानस को वे अहसास दिलाना चाहते हैं कि बिना शस्त्र के शांति संभव नहीं है.

'शस्त्र के बिना शांति संभव नहीं'
उन्होंने कहा कि आचार्य चाणक्य ने भी कहा था कि शस्त्र के बिना शांति संभव नहीं है. आज भी आप चाहे कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाना हो या आतंकवाद को खत्म कर रहे हैं तो आपको शस्त्र की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हर पावन दिन और त्योहार पर हिंदू जनमानस को ये अहसास दिलाना चाहते हैं कि इस देश में शस्त्र के बिना कुछ नहीं होगा. इस दौरान महासभा के सदस्यों ने तलवार, त्रिशूल, गदा लेकर शस्त्र पूजन किया. अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकरियों ने कई घंटे के शस्त्र पूजन के दौरान हिंदू राष्ट्र की भी वकालत की.

ये भी पढ़ें:
'पीठाधीश्वर' की पारंपरिक विशेष वेशभूषा में CM योगी, गोरखपुर में उमड़ा जनसैलाब


Dussehra 2019: बाराबंकी में 50 सालों से अहमद हुसैन बना रहे हैं रावण-मेघनाथ
मजलिस की हो रही थी रिकॉर्डिंग, तभी पार्षद को आया हार्ट अटैक, बन गया LIVE VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज