लाइव टीवी

VIDEO: पाकिस्तान के पुतले का किया लाइव एनकाउंटर, पहले मारी गोली फिर बम से उड़ाया

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 15, 2019, 6:31 PM IST

बागपत में लोगों ने पाकिस्तान के पुतले को गोली मारकर लाइव एनकाउंटर कर अपना गुस्सा निकाला.

  • Share this:
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है जो यूपी के बागपत में भी देखने को मिला. बागपत में लोगों ने पाकिस्तान के पुतले को गोली मारकर लाइव एनकाउंटर कर अपना गुस्सा निकाला. पुतले को गोली मारने के बाद इन लोगों ने उसे बम से उड़ा दिया. शहीदों की शहादत से आक्रोशित लोगों ने सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने की गुहार लगाई है.

दरअसल लोगों का ये गुस्सा बागपत के वाजिदपुर गांव में देखने को मिला है. जहां आतंकी हमले के बाद गुस्साए ग्रमीणों ने पंचायत का आयोजन किया और बक़ायदा सरेआम पाकिस्तान के पुतले की पंचायत में पेशी की गई. और उसके बाद जमकर भड़ास निकाली गई. क्या बूढ़ा, क्या बच्चा और क्या जवान सब लोग पंचायत में शामिल हुए. सबका गुस्सा और आक्रोश देखने लायक था.

पुलवामा आतंकी हमला: धर्मगुरुओं ने कहा- अब हाथ में कैंडल नहीं, हथियार उठाने का वक्त

इस पंचायत में पाकिस्तान पर महिलाएं भी जमकर बरसी और सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने के अपील की. जिसके बाद सर्वसमिति ने फैसला कर पाकिस्तान नुमा पुतले का जुलस निकाला और फिर सरेआम उसे गोलियों से उड़ा दिया. लोगों का आक्रोश इस कदर था कि फिर पुतले पर बम फोड़े गए और आग के हवाले कर दिया. इन सबके बाद भारत माता की जय के नारे गूंजे. वही पंचायत के लोगों ने मोदी से सबक सिखाने की अपील की साथ ही चेतावनी दी है. कि अगर जल्द पाकिस्तान को खत्म नहीं किया गया तो पंचायत के लोग खुद सरहद पर कूच करेंग.

(शहजाद राजपूत की रिपोर्ट)

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले राजा भैया- देश चाहता है ऐतिहासिक एक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...