Home /News /uttar-pradesh /

'हम दो, हमारे दो' नारे से खफा बीजेपी नेता ने दिया सुझाव - सभी लें 'हम दो, हमारे पांच' का संकल्प

'हम दो, हमारे दो' नारे से खफा बीजेपी नेता ने दिया सुझाव - सभी लें 'हम दो, हमारे पांच' का संकल्प

अपने अटपटे बयानों के लिए पहले भी चर्चा में रहे हैं बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल.

अपने अटपटे बयानों के लिए पहले भी चर्चा में रहे हैं बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल.

New Titles to BJP Leaders: बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, गृह मंत्री अमित शाह को हनुमान और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण कहा है. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को नटवरलाल और ओवैसी को झुलमझुल भैया की संज्ञा दे डाली. याद दिला दें कि इससे पहले बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद को रावण रूपी राक्षसी सेना बताया था.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ‘हम दो, हमारे दो’ नारे के खासे खफा नजर आए. उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन के 18 पुत्र थे. मर्यादा पुरुषोत्तम राम 4 भाई थे. और आप कितने हो? ‘हम दो, हमारे दो’ ने मज़ाक बना दिया है. 25 साल बाद बच्चे पूछेंगे कि मामा किसको कहते हैं, चाचा किसको कहते हैं, मौसी किसको कहते हैं, बुआ किसको कहते हैं, ताऊ किसको कहते हैं? न हाथ में राखी बांधने वाली बहन होगी, न कोई और रिश्ता. सारे रिश्ते खत्म हो जाएंगे.

बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने कहा था – जब तक ‘हम दो, हमारे दो’ का नियम नहीं बनता, तब तक ‘हम दो, हमारे पांच’ का सभी को संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने कहा था कि पढ़ा-लिखा बच्चा राजनीति में जाए. एक बच्चे को मान मर्यादा इज्जत बचाने के लिए लोहा खरीदना और लोहा चलाना भी सिखाना चाहिए.

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कई बार ‘कमल-कमल’ का जाप करने वाले विनीत अग्रवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, गृह मंत्री अमित शाह को हनुमान और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण कहा है. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को नटवरलाल और ओवैसी को झुलमझुल भैया की संज्ञा दे डाली. याद दिला दें कि इससे पहले बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने सपा, बसपा, कांग्रेस और रालोद को रावण रूपी राक्षसी सेना बताया था. उन्होंने कहा कि आपको तय करना है कि राम की सेना के साथ जाना है या रावण की सेना के साथ. यही नहीं, बीजेपी नेता ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को बंटी भी कहा था और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बबली की संज्ञा दी थी. बीजेपी नेता ने कहा कि बंटी और बबली से यूपी की जनता सावधान रहे.

चाचा-भतीजे की जोड़ी पर भी बीजेपी नेता ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि चाचा-भतीजे चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. गौरतलब है कि बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने इससे पहले रिकॉर्ड बार ‘कमल-कमल’ का जाप किया था. उन्होंने एक सांस में कई बार ‘कमल-कमल’ कर सुर्खियां बटोरी थीं.

Tags: BJP Leader, Meerut news, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर