होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अंकिता मर्डर केस: रिजॉर्ट में होता था जिस्मफरोशी का धंधा, पूर्व कर्मचारियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

अंकिता मर्डर केस: रिजॉर्ट में होता था जिस्मफरोशी का धंधा, पूर्व कर्मचारियों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

पूर्व कर्मचारी ने बताया कि मुख्य आरोपी पुलकित तो बिल्कुल सनकी जैसा व्यवहार करता था.

पूर्व कर्मचारी ने बताया कि मुख्य आरोपी पुलकित तो बिल्कुल सनकी जैसा व्यवहार करता था.

पूर्व कर्मचारी की पत्नी भी रिजॉर्ट में काम करती थी. रिजॉर्ट में तकरीबन दो महीने कार्य कर छोड़ने को मजबूर हुई इस महिला न ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखण्ड में हुए अंकिता मर्डर केस ने सभी को दहला दिया है. उत्तराखण्ड के जिस रिजॉर्ट में ये भयानक कांड हुआ वहां के दो पूर्व कर्मचारियों ने ऐसी आंखों देखी बताई है कि कोई भी हैरान रह जाए. पूर्व कर्मचारी पति और पत्नी ने बताया कि उन्होंने रिजॉर्ट में काला धंधा होते अपने आंखों से देखा है. पूर्व कर्मचारी ने बताया कि रिजॉर्ट में जिस्मफरोशी होती थी.

पुरुष कर्मचारी जो रिजॉर्ट में हाउस कीपिंग का कार्य करता था उसने बताया कि वहां काले धंधे का साम्राज्य था और मुख्य आरोपी पुलकित तो बिल्कुल सनकी जैसा व्यवहार करता था. इस पूर्व कर्मचारी ने बताया कि रिजॉर्ट में पुलकित को लोग सनकी कहकर बुलाते थे. क्योंकि वो एक सनकी की तरह वो गुस्से में पागल हो जाता था.

इस पूर्व कर्मचारी की पत्नी भी रिजॉर्ट में काम करती थी. रिजॉर्ट में तकरीबन दो महीने कार्य कर छोड़ने को मजबूर हुई इस महिला ने बताया कि उसे भई गंदी गंदी गालियां दी जाती थीं. उन्होंने दो महीना रिजॉर्ट में कैसे गुज़ारा है वो ही जानते हैं. दोनों पति पत्नी ने दो महीने में ही जॉब छोड़ दिया. महिला का कहना है कि अंकिता हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए.

आपके शहर से (मेरठ)

महिला ने बताया कि रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों पर बुरी नियत रखता था. वह कर्मचारियों के साथ मारपीट भी करता था. वहीं वेतन मांगने पर कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाकर काम से निकाल देता था. रिजॉर्ट में पूर्व में काम करने वाली दंपती ने यह खुलासा किया है. बताया कि रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था. पुलकित आर्य और मैनेजर अंकित इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री करने से मना करता था. उन्होंने बताया कि इन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था. खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी. बताया गया कि पुलकित आर्य बहुत ही गुस्सैल प्रवृत्ति का है.

Tags: Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें