मेरठ में दिनदहाड़े मण्णपुरम फाइनेंस कंपनी से 3 करोड़ की लूट
Meerut News in Hindi

लूट की इस वारदात से पुलिस महकमे और इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में वारदात कर करोड़ों का सोना लूट लिया. वारदात से पुलिस महकमे और इलाके में सनसनी फैल गई है. लूटे गए सोने की कीमत 3 करोड़ रुपए आंकी जा रही है. बताते चलें कि मेरठ में एसएसपी, एसपी सिटी और एसपी देहात का तबादला हो गया है. हाल ही में नए एसपी सिटी और एसपी देहात ने ज्वाइन करके प्रभार संभाला है, लेकिन अभी जिला बिना कप्तान के ही चल रहा है और ऐसे में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाश अचानक गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर में दाखिल हुए और हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इस दौरान बदमाशों ने करीब 3 करोड़ रुपए का सोना और नगदी की लूट कर ली. जिसके बाद बदमाशों ने सड़क पर भागते हुए एक राहगीर को बट मारकर घायल कर दिया और उसकी मोटरसाइकिल लूटकर फरार हो गए.

पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल और एक बैग बरामद किया है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, इसके बाद अब सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. पुलिस गोल्ड लोन के दफ्तर में लगे सीसीटीवी के अलावा आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो को चेक कर रही है.



इसके अलावा, मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के सुनसान रास्ते पर भी शराब के सेल्समैन से 159000 रुपए की लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे डाला.



(रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें- 

अखिलेश-मायावती गठबंधन पर मुलायम का निशाना, कहा- पार्टी को अपने ही लोग कर रहे खत्म

अखिलेश पर 'मुलायम वार'- नाम दिया संरक्षक, काम क्या करना है लिखा ही नहीं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading