Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ बुलेटिन :-देखिए इन इंतजामों के बीच होगा भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव

मेरठ बुलेटिन :-देखिए इन इंतजामों के बीच होगा भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव

औघड़नाथ

औघड़नाथ मंदिर भगवान श्री कृष्ण मूर्ति

भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर श्री कृष्ण का भव्य रुप से स्वागत किया जाएगा. जिसके लिए औघड़नाथ मंदिर में विशेष रुप से तैयारियां की जा रही हैं

    मेरठः-कोरोना संक्रमण के बीच भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर कान्हा का स्वागत जोरदार तरीके से किया जाएगा.जिसके लिए मंदिरों में तैयारियां शुरू हो गई. इसी कड़ी में औघड़नाथ मंदिर स्थित भगवान श्री कृष्ण मंदिर में भव्य रूप से कृष्ण जन्म उत्सव मनाया जाएगा. जिसमें बाकायदा वृंदावन से लाइटिंग करने वालों को बुलाया गया है. जो मंदिर परिसर से लेकर मंदिर मार्ग को भी भगवान श्रीकृष्ण की झांकियों के माध्यम से सजा रहे हैं. ताकि भगवान श्री कृष्ण जन्म की प्रत्येक लीलाओं का वर्णन किया जा सके.

    सत्संग भवन में अलग से होगा बच्चों के लिए कार्यक्रम 
    औघड़नाथ मंदिर प्रबंध समिति के अध्यक्ष डॉ महेश कुमार बंसल ने बताया कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के जन्म उत्सव को लेकर  बच्चों के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. जिसके लिए अलीगढ़ से कलाकार बुलाए गए हैं. वही कान्हा के बंगले के लिए कोलकाता से फूल मंगाए हैं. जिनसे बंगला सजाया जाएगा.

    कोविड-19 के अनुरूप होगा मंदिर में प्रवेश 
    मंदिर में जो भी भक्त भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने आएंगे उन सभी भक्तों को कोरोना नियम का पालन करना होगा. बिना माॅस्क के किसी भी वक्त का प्रवेश नहीं होगा. साथ ही जो भक्त माॅस्क नहीं लगाएंगे. उन सभी को मंदिर प्रशासन की तरफ से मास्क उपलब्ध कराए जाएंगे. वहीं दूसरी ओर मंदिर प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर भी कृष्ण जन्म उत्सव की लीलाओं का वर्णन करने के लिए तैयारियां की जा रही हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर