होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Asaduddin Owaisi: मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला, तस्वीरों में देखें फायरिंग के बाद वाला मंजर

Asaduddin Owaisi: मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला, तस्वीरों में देखें फायरिंग के बाद वाला मंजर

Asaduddin Owaisi News: पी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर हमले की खबर है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi News) ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश के छिजारसी टोल गेट पर दिल्ली जाने के दौरान तीन-चार लोगों ने उन पर हमला किया है और उनके काफिले पर फायरिंग की गई है. फिलहाल वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर हमले की खबर है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi News) ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश के छिजारसी टोल गेट पर दिल्ली जाने के दौरान तीन-चार लोगों ने उन पर हमला किया है और उनके काफिले पर फायरिंग की गई है. फिलहाल वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.अलहमदु लिलाह.’

Asaduddin Owaisi News: ओवैसी के काफिले पर छिजारसी टोल गेट पर हमले के बाद अफरा-तफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि जब ओवैसी दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे और छिजारसी टोल प्लाज पर पहुंचे थे, तभी उनके काफिले पर फायरिंग हुई. फायरिंग करने वाले तीन-चार की संख्या में थे, जो फरार हो गए. ओवैसी की कार पर बुलेट के भी निशान हैं. बताया जा रहा है कि काफिले की एक-दो गाड़ी पंक्चर हो गई है. ओवैसी के काफिले पर हमले के बाद का मंजर इन तस्वीरों में देखा जा सकता है.

Asaduddin Owaisi News

Asaduddin Owaisi News: ओवैसी की कार में लगी बुलेट के निशान

फिलहाल, ओवैसी के काफिले पर हमले की खबर सुनते ही यूपी पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. पुलिस छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है. काफिले के साथ चल रही दो गाड़ियां अब भी टोल पर मौजूद है.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर