होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Asaduddin Owaisi के काफिले पर हुए हमले का CCTV फुटेज आया सामने, VIDEO में देखें पूरी वारदात

Asaduddin Owaisi के काफिले पर हुए हमले का CCTV फुटेज आया सामने, VIDEO में देखें पूरी वारदात

Asaduddin Owaisi News: 
असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुए हमले का सीसीसीटीव फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपियों को गोलियां बरसाते देखा जा सकता है. (न्यूज18)

Asaduddin Owaisi News: असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुए हमले का सीसीसीटीव फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपियों को गोलियां बरसाते देखा जा सकता है. (न्यूज18)

Asaduddin Owaisi News: यूपी चुनाव (UP Chunav) के लिए मेरठ (Meerut News) से प्रचार खत्म कर दिल्ली की ओर लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर फायरिंग मामले का सीसीटीवी फुटेज (Owaisi Attack Video) सामने आ गया है. ओवैसी (Asaduddin Owaisi attack) के काफिले पर हापुड़ के छिजारसी टोल गेट के पास उस वक्त हमला किया गया, जब वह मेरठ से चुनावी कार्यक्रम को खत्म करके दिल्ली की ओर आ रहे थे. यह पूरा वाक्या टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीव वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी बेखौफ होकर ओवैसी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ: यूपी चुनाव (UP Chunav) के लिए मेरठ (Meerut News) से प्रचार खत्म कर दिल्ली की ओर लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के काफिले पर फायरिंग मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. ओवैसी (Asaduddin Owaisi News) के काफिले पर हापुड़ के छिजारसी टोल गेट के पास उस वक्त हमला किया गया, जब वह मेरठ से चुनावी कार्यक्रम को खत्म करके दिल्ली की ओर आ रहे थे. यह पूरा वाक्या टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीव वीडियो (Owaisi Attack Video) में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी बेखौफ होकर ओवैसी के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं.

ओवैसी (Asaduddin Owaisi Attack CCTV Video) के काफिले पर हमला वाले सीसीटीवी फुटेज में दो आरोपी दिख रहे हैं. एक लाल रंग का कपड़ा पहने हुए है तो दूसरा आरोपी सफेद रंग के कपड़े में हाथ में पिस्टल लिए दिखता है. हापुड़ के छिजारसी टोल गेट पर सबसे पहले लाल रंग का कपड़ा पहना आरोपी आता है और वह काफिले पर फायरिंग करता दिखता है. हालांकि, इसी दौरान जब उसकी ओर गाड़ी आती है तो वह गिरता दिख रहा है. गिरकर जब उठता है तो वह हवा में पिस्टल लहराते वहां से फरार हो जाता है.

यह भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi के काफिले पर क्यों हुई फायरिंग? 2 आरोपियों के पकड़ाते ही हो गया खुलासा

वहीं, वीडियो में इसके बाद सफद कपड़े वाला आरोपी दूसरी ओर से दिखता है, जिसके हाथ में पिस्टल दिख रहा है. वह भी ताबड़तोड़ फायरिंग करता है और फिर वहां से फरार हो जाता है. यह पूरी वारदात टोल गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हालांकि, ओवैसी के काफिले पर हुए इस हमले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने जानकारी दी है कि सचिन और शुभम नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई है. पुलिस की मानें तो हापुड़ से ही आरोपी सचिन की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि ओवैसी के बयानों से आहत होकर आरोपियों ने फायरिंग की थी.

क्यों की थी फायरिंग, हो गया खुलासा
उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी के हमलावरों (एक गिरफ्तार, दूसरा हिरासत में लिया गया) से पूछताछ जारी है. पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी बयानों से आहत होकर ये हमला किया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में और सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है. इधर, ओवैसी ने इस हमले की स्वतंत्र जांच की मांग की है. ओवैसी ने योगी सरकार और मोदी सरकार के साथ-साथ चुनाव आयोग से भी स्वतंत्र जांच की मांग की है.

ओवैसी ने ट्वीट कर दी थी घटना की जानकारी
गुरुवार की शाम को असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर दावा किया था कि आज छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. जब ओवैसी दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे और छिजारसी टोल प्लाज पर पहुंचे थे, तभी उनके काफिले पर फायरिंग हुई.

Tags: Asaduddin owaisi, Assembly elections, Meerut news, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर