Home /News /uttar-pradesh /

हिंदू महासभा के प्रवक्ता का ऐलान: हस्तिनापुर से जीतीं 'बिकनी गर्ल' तो चौराहे पर कटवा लेंगे गर्दन

हिंदू महासभा के प्रवक्ता का ऐलान: हस्तिनापुर से जीतीं 'बिकनी गर्ल' तो चौराहे पर कटवा लेंगे गर्दन

हिंदू महासभा प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यदि अर्चना गौतम जीतीं तो वह चौराहे पर गर्दन कटवा लेंगे.

हिंदू महासभा प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यदि अर्चना गौतम जीतीं तो वह चौराहे पर गर्दन कटवा लेंगे.

Miss Bikini India Archana Gautam; कांग्रेस ने पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम को हस्तिनापुर से विधानसभा प्रत्याशी बनाया है. इस पर हिंदू संगठनों ने हंगामा बरपाना शुरू कर दिया है. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने इसे हिंदुओं को अपमानित करने वाला कहा है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में कांग्रेस की हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर हिंदू महासभा भड़क गई है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि हस्तिनापुर की पावन धरती से ऐसे प्रत्याशी का उतारना संस्कृति का अपमान है. अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि अगर ऐसी प्रत्याशी हस्तिनापुर से जीत जाएंगी तो वह घंटाघर पर गर्दन कटवा देंगे.

हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता ने एक्‍ट्रेस अर्चना गौतम को लेकर कहा कि अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारना कांग्रेस की ओछी हरकत है. ऐसा करके कांग्रेस अपने ताबूत में अंतिम कील ठोकने का कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के जो फोटोज़ वायरल हैं वो बेहद आपत्तिजनक हैं.

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि ऐसे प्रत्याशियों को उतारकर हिंदुओं को अपमानित किया गया है. उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर महाभारतकालीन धऱती के साथ जैनियों का भी बड़ा तीर्थस्‍थल है. ऐसे में यहां से ऐसे प्रत्याशी उतारे जाएंगे तो इसका क्या संदेश जाएगा.

UP Election: बिकनी गर्ल विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार, सिजलिंग तस्‍वीरें देखकर आप भी कह उठेंगे…

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनावों में मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम भी भाग्य आज़माएंगी. एक्ट्रेस अर्चना गौतम हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी घोषित हुई हैं. 26 वर्षीय कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं. वो कहती हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए क्या करना है. अभिनेत्री से नेत्री बने उन्हें अभी दो महीने ही हुए हैं. लेकिन वो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ की तर्ज़ पर विकसित करना चाहती हैं.

हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मु​क्त करना है: अर्चना
कई फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अर्चना गौतम अब हस्तिनापुर को टूरिस्ट प्लेस बनाने का वादा कर रही हैं. अर्चना का कहना है कि वो हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. पांच साल से मुम्बई में रह रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का कहना है कि वो जीत जाएंगी तो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ बना देंगी. वह हस्तिनापुर की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार बार काटेंगी.

साउथ की फिल्मों में कर चुकी हैं अभिनय
साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि आगामी अट्ठाईस तारीख को ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उन्होंने बताया कि वो मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. मिस बिकनी इंडिया 2018 भी वो रह चुकी हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं.

Tags: Archana Gautam Congress Candidate, Bikini Girl, Meerut news, UP Assembly Election, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर