Home /News /uttar-pradesh /

Meerut: कुर्की की कागजी कार्रवाई पूरी, इकबाल कबाड़ी की 20 करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

Meerut: कुर्की की कागजी कार्रवाई पूरी, इकबाल कबाड़ी की 20 करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

गैंगस्टर एक्ट के तहत इकबाल पर केस दर्ज किया गया था.

गैंगस्टर एक्ट के तहत इकबाल पर केस दर्ज किया गया था.

Meerut News: गैंगस्टर एक्ट के तहत इकबाल पर केस दर्ज किया गया था. इस मामले में विवेचना कर रहे लालकुर्ती के इंस्पेक्टर अतर सिंह के अनुसार इकबाल कबाड़ी के सोतीगंज में दो गोदाम हैं. इन गोदामों की कीमत 10 करोड़ रुपये है और ये अवैध हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. शहर में जल्द ही इकबाल कबाड़ी पर बड़ी कार्रवाई होने वाली है. जनपद में चोरी और लूट के वाहनों का कटान करने वाले इकबाल की 20 करोड़ की संपत्ति के कुर्की के आदेश हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि सोतीगंज में दो-दो सौ वर्ग मीटर के दो गोदाम चिह्नित किए गए हैं. इन गोदामों का निर्माण अवैध रूप से पैसा कमाकर किया गया है. लालकुर्ती पुलिस ने विवेचना करके रिपोर्ट डीएम को भेज दी है, जैसे ही वहां से आदेश जारी होंगे, इकबाल के यहां कार्रवाई कर दी जाएगी.

आपको बता दें कि गैंगस्टर एक्ट के तहत इकबाल पर केस दर्ज किया गया था. इस मामले में विवेचना कर रहे लालकुर्ती के इंस्पेक्टर अतर सिंह के अनुसार इकबाल कबाड़ी के सोतीगंज में दो गोदाम हैं. इन गोदामों की कीमत 10 करोड़ रुपये है और ये अवैध हैं. पुलिस की ओर से नक्शा और अन्य रिपोर्ट तैयार करके डीएम के बालाजी को रिपोर्ट भेज दी गई है. जब भी डीएम ऑफिस से आदेश जारी होंगे ये दोनों गोदाम कुर्क कर दिए जाएंगे. एसपी कैंट सूरज राय के अनुसार कागजी कार्यवाही पूरी हो चुकी है, जैसे ही आदेश मिलेंगे कुर्की की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. जब से पुलिस की ओर से कागजी कार्यवाही पूरी की गई है तब ही से पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई.

बता दें कि बीते साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को सोतीगंज बाजार के वाहन माफिया गल्ला उर्फ नईम की 15 करोड़ की संपत्ति पुलिस ने जब्त कर ली थी. इस कार्रवाई के लिए पुलिस ने ढोल-नगाड़े के साथ भारी संख्या में पुलिस जमीन खाली कराने पहुंची थी. उस दिन पुलिस ने नईम का गोदाम सील कर दिया था.

Tags: Sotiganj Kabadi Bazar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर