Meerut News: चाची-भतीजे की गोली मारकर हत्या, लाश के पास मिली पिस्टल की मैगजीन

चाची-भतीजे की गोली मारकर हत्या

चाची-भतीजे की गोली मारकर हत्या

फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. इस पूरे मामले में पुलिस (Police) दोनों परिवारों से भी पूछताछ कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 11:54 AM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में शनिवार को डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि रिश्ते में चाची-भतीजे सगे नहीं है. उन्होंने बताया कि युवक ने पहले चाची की हत्या की फिर खुद को गोली मारी. एसपी के मुताबिक चाची को गोली मारने से पहले युवक ने सल्फास खाकर जान देने कोशिश की. बताया जा रहा है कि मृतक गुड्डू और गुलशन के बीच अवैध संबंधों की भी चर्चा है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना भावनपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक लालपुर गांव में चाची और भतीजे की गोली लगी हुई लाश घर के पास पड़ी मिली. मृतकों की शिनाख्त गुड्डू (23) और गुलशन (38) के रूप में हुई. गुड्डू के घर के बराबर में बिटौरे रखे हुए हैं, जिनके पास दोनों लाश मिली हैं. बताया जा रहा है कि चाची के माथे पर और भतीजे की कनपटी पर गोली लगी हुई है.

अजीत सिंह हत्याकांड में मुन्ना बजरंगी का हत्यारोपी गैंगस्टर सुनील राठी भी नामजद, शूटर ने उगले राज

पुलिस ने मौके से पिस्टल की मैगजीन बरामद की है, लेकिन पिस्टल नहीं मिल पाई. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. इस पूरे मामले में पुलिस दोनों परिवारों से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल हत्या की ठोस वजह सामने नहीं आई है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज