अपना शहर चुनें

States

बाबा रामदेव ने नसीरुद्दीन शाह के Mob lynching बयान पर दी सलाह- दुनिया घूमकर देख लें

हनुमानजी को लेकर राजनेताओं के बयान पर बाबा रामदेव ने कहा कि वैदिक काल में जन्म के आधार पर जाति व्यवस्था नहीं थी. हनुमान जी को जाति से जोड़ना अपने महापुरुषों का अनादर है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मेरठ पहुंचे बाबा रामदेव ने सोमवार को नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में जितनी सामाजिक सहिष्णुता है, उतनी दुनिया के किसी देश में नहीं है. नसीरुद्दीन शाह को दुनिया घूमकर देख लेना चाहिए. बाबा रामदेव ने कहा कि हिन्दुस्तान से बेहतरीन जगह नसीरुद्दीन शाह को दुनिया में खोजने से भी नहीं मिलेगी.

सरकारी आवास पर HC की टिप्पणी से घिरी योगी सरकार, लोकायुक्त प्रशासन ने उठाए गंभीर सवाल

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि जिस देश में उनको नेम फेम दिया, उसके प्रति ऐसी भावना रखना कृतघ्नता है. उधर हनुमानजी को लेकर राजनेताओं के बयान पर बाबा रामदेव ने कहा कि वैदिक काल में जन्म के आधार पर जाति व्यवस्था नहीं थी. हनुमान जी को जाति से जोड़ना अपने महापुरुषों का अनादर है.



'इंसेफेलाइटिस से मौतों पर UP की जनता को गुमराह कर रहे हैं सीएम योगी'
इस दौरान प्रयागराज में ऐतिहासिक कुम्भ के आयोजन को लेकर बाबा रामदेव ने योगी सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि योगी सरकार ने कुम्भ को लेकर बड़ा प्रयास किया है. इस कुम्भ से भारत का यश गौरव दुनिया में बढ़ेगा. वहीं अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर कहा कि राम हमारे प्राण हैं, उनका मंदिर बिना किसी भेदभाव पक्षपात या खूनखराबे से बनना चाहिए.

तस्वीरों में देखिए बुलंदशहर में कैसे हो रही है 'शराबी आलू' की खेती

बाबा रामदेव मेरठ में पतंजलि परिधान शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर पहुंचे थे. यूपी में पतंजलि परिधान का इकलौता शोरूम मेरठ में खुला है. बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान कई ब्रांड से बेहद सस्ते दाम में मौजूद रहेगा. 3500 प्रकार के ऑपशन्स पतंजलि परिधान में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भेजा गया 50 हजार का चेक, दी गई पाकिस्तान जाने की सलाह

PHOTOS: योगी 'राज' में जेल के अंदर कैदी कर रहे गौ सेवा, धुल रहे हैं पाप!

पानी की टंकी पर चढ़ इस महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, जाने क्या है मामला

VIDEO: छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी ने किया जानलेवा हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज