लाइव टीवी

दरोगा और सिपाही को चाकू मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 1, 2019, 5:04 PM IST
दरोगा और सिपाही को चाकू मारने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल
मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में अपराधी गिरफ्तार

पुलिस की गोली से घायल बदमाश आतिफ ने नशे की हालत में दरोगा और एक सिपाही को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

  • Share this:
मेरठ पुलिस और बदमाश के बीच वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में शातिर अपराधी आतिफ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है. दरअसल घायल बदमाश आतिफ की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी. उसने नशे की हालत में दरोगा और एक सिपाही को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. पुलिस ने इस शातिर अपराधी को गोलीमार अपने साथियों पर हुए जान लेवा हमले का हिसाब भी चुकता कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस को इसके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है.

मुठभेड़ के बारे में पुलिस अधिकारियों ने पत्रकारों से बताया कि नए साल के मौके पर पुलिस चैकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक बाइक सवार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. पुलिस द्वारा बचाव में की गई जवाबी फायरिंग में यह घायल होकर गिर गया.

एसपी सिटी ने बताया कि घायल बदमाश से जब पूंछतांछ की गई तो चौकाने वाली जानकारी सामने आई. घायल युवक आतिफ है जिसने नशे की हालत में चौचंदी पुलिस के दरोगा सुनील और सिपाही उपेंद्र को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था और मौके से फरार हो गया  था. फिलहाल घायल आतिफ का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. साथ ही उसका आपराधिक इतिहास भी पुलिस खंगालने में जुट गई है . (रिपोर्ट-निखिल अग्रवाल) 

ये भी पढे़ं: रेप पीड़िता की मददगार को दरोगा ने दी धमकी, SP से शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 5:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर