Home /News /uttar-pradesh /

बाहुबली अतीक के बेटे अली का खुलासा: अब्बा भी लड़ेंगे, चाचा भी लड़ेंगे और अम्मी भी हैं चुनाव को तैयार

बाहुबली अतीक के बेटे अली का खुलासा: अब्बा भी लड़ेंगे, चाचा भी लड़ेंगे और अम्मी भी हैं चुनाव को तैयार

अली अतीक़ ने अपने पिता के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोग चाहते हैं कि हम यहां से आकर चुनाव लड़ें.

अली अतीक़ ने अपने पिता के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोग चाहते हैं कि हम यहां से आकर चुनाव लड़ें.

Atiq Ahmed son Ali big statement: मेरठ में मौजूद अतीक़ अहमद के बेटे अली अतीक़ ने अपने पिता के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोग चाहते हैं कि हम यहां से आकर चुनाव लड़ें. मेरठ सिटी या दक्षिण सीट से वालिद साहब चुनाव लड़ सकते हैं. मैं अब्बा से कहूंगा कि वो दक्षिण सीट से लड़ें और चाचा शहर सीट से लड़ें. ओवैसी साहब से भी इस बारे में बात करना है कि मेरठ से वालिद और चाचा को लड़ने का मौका दें. अम्मी भी चुनाव लड़ सकती हैं. इस इलाके से चुनाव लड़ने से आसपास की 25-30 सीटों पर असर पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. गुजरात की साबरमती जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद Bahubali Ateeq Ahmed पश्चिम में चुनावी ताल ठोकने जा रहे हैं. AIMIM के टिकट पर अतीक अहमद मेरठ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. साथ ही मेरठ से अतीक़ के भाई और पत्नी भी चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. इसके लिए अतीक़ अहमद का परिवार पिछले कई दिनों से मेरठ में कैम्प किये हुए है. शनिवार को मेरठ में हुई असदुद्दीन ओवैसी की रैली में अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने अतीक़ का ख़त पढ़कर सुनाया था.

मेरठ में मौजूद अतीक़ अहमद के बेटे अली अतीक़ ने अपने पिता के चुनाव लड़ने पर NEWS18INDIA से बातचीत में कहा कि ‘अभी वालिद साहब से मेरी बात नहीं हुई है, लेकिन मीटिंग के लिए काफी दिन से हम मेरठ में थे. मैंने देखा कि यहां के लोग चाहते हैं कि हम यहां से आकर चुनाव लड़ें. हम अपने वालिद से कहेंगे की मेरठ दक्षिण सीट भी अच्छी है और शहर सीट पर भी लोग काफी तादाद में चाह रहे हैं कि हम चुनाव लड़ें. हो सकता है दोनों सीटों पर अतीक़ अहमद और परिवार का कोई दूसरा सदस्य चुनाव लड़े. मेरठ सिटी या दक्षिण सीट से वालिद साहब चुनाव लड़ सकते हैं. मैं अब्बा से कहूंगा कि वो दक्षिण सीट से लड़ें और चाचा शहर सीट से लड़ें. ओवैसी साहब से भी इस बारे में बात करना है कि मेरठ से वालिद और चाचा को लड़ने का मौका दें.’ अली ने उम्मीद जताई कि उनके पिता के इस इलाके से चुनाव लड़ने से आसपास की 25-30 सीटों पर असर पड़ेगा.

अली अतीक़ ने अपनी मां के चुनावी मैदान में उतरने के बारे में कहा कि हो सकता है अम्मी भी चुनाव लड़ें. चुनाव लड़ने वालों की कमी परिवार में नहीं है. हमने वालिदा के लिए फतवा मंगाया था, जिसमें आया कि वो चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन उनका अभी तय नहीं है. अगर वालिद या चाचा जेल से बाहर आ गए तो अगर नहीं आये तो अम्मी चुनाव लड़ सकती हैं.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अतीक अहमद के बेटे अली अतीक ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. अली अतीक ने अखिलेश यादव के कार्यकाल में उन्हें जेल में डाले जाने का आरोप लगाया. अली अतीक़ ने कहा कि जो वो निर्दलीय विधायक थे तब भी सपा के साथ काम करते रहे. मुलायम सिंह जब तक पार्टी में ज़िम्मेदार थे वो ठीक भी नहीं करते थे तो बिगाड़ते भी नहीं थे. अखिलेश यादव आज़म खान के ऊपर कुछ नहीं बोले तो मेरे वालिद सोचने पर मजबूर हो गए. अखिलेश यादव के राज में ही हमारे वालिद साहब पर फर्जी मुकदमे लगे. अखिलेश ने आर्डर दिया कि अतीक़ अहमद की बेल कैंसल करवाई जाए. अखिलेश यादव की सरकार में मेरे वालिद जेल गए.

आपको बता दें कि बाहुबली अतीक़ अहमद इस वक़्त गुजरात की साबरमती जेल में बंद हैं. वहीं अतीक़ के भाई खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ बरेली जेल में बंद हैं. अतीक़ पहले भी 5 बार विधायक और सांसद रह चुके हैं. अतीक़ के भाई खालिद अज़ीम समाजवादी पार्टी से इलाहाबाद पश्चिम से विधायक रह चुके हैं.

Tags: Asaduddin owaisi, Ateeq Ahmed election seat, Bahubali Ateeq Ahmed, Meerut City Assembly seat, Uttar pradesh assembly election

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर