पत्‍नी का आरोप- IPS पति का कई महिलाओं से संबंध, विरोध पर जानवरों की तरह पीटा

शिकायतकर्ता नम्रता का आरोप है कि दहेज में 5 करोड़ रुपए न मिलने के कारण ससुराल में उनका उत्‍पीड़न किया जा रहा है. आरोपी IPS अमित निगम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 1:38 PM IST
पत्‍नी का आरोप- IPS पति का कई महिलाओं से संबंध, विरोध पर जानवरों की तरह पीटा
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 1:38 PM IST
मेरठ में एक आईपीएस ऑफिसर पर उसकी पत्नी ने मारपीट, जानलेवा हमला और दहेज उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. शिकायत के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पत्नी का आरोप है कि पति उसे जानवरों की तरह पीटता है. पत्नी ने बताया कि दहेज में पांच करोड़ रुपये की मांग पूरी न किए जाने के कारण ससुराल में उसका उत्पीड़न हो रहा है.

मामला नौचंदी थानाक्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, शास्त्रीनगर सेक्टर-7 निवासी डॉ. चरणदास सिंह की बेटी नम्रता की शादी 27 नवंबर 2015 को सुभाषनगर सिविल लाइन में रहने वाले अमित निगम से हुई थी. अमित निगम फिलहाल दिल्ली स्थित पीएसी में एडिशनल कमांडेंट हैं. नम्रता ने बताया कि दहेज में आईपीएस पति को ऑडी कार, जेवरात समेत काफी सामान दिया गया था. आरोप है कि इसके बावजूद अमित निगम और उसके पिता गंगाचरण निगम और मां रोशन निगम को दहेज में कम पैसा मिलने की शिकायत रहती है. नम्रता गुड़गांव में प्राईवेट कंपनी में जॉब करती है. नम्रता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर आईपीएस पति उससे मारपीट करता है. शादी के बाद से ही उसका ससुराल में उत्पीड़न शुरू हो गया था.

कई महिलाओं से संबंध का आरोप
एफआईआर के मुताबिक, नम्रता ने आईपीएस पति अमित निगम पर कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है. इसकी जानकारी उसको अमित के लैपटॉप और मोबाइल से मिली. नम्रता ने रिपोर्ट में बताया कि 30 अप्रैल 2019 को आईपीएस पति ने उसको ससुराल में इतना पीटा की वह बेहोश तक हो गई. इसके बाद अमित उसको कमरे में बंद करके चला गया था. होश आने के बाद नम्रता वहां से निकली और अपनी सहेली के पास पहुंच गई. नम्रता ने अमित पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अमित निगम के खिलाफ उनकी पत्नी ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए अधिकारियों से बातचीत की जाएगी. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें -

Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें!
Loading...

मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने अतिरिक्त EVM पर उठाए सवाल

तो क्या मैनपुरी में मुलायम सिंह को मिलेगा मायावती के साथ का फायदा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...