मेरठ: घर की छत पर 14 लाख की नकदी और ज्वैलरी भरे 2 बैग देख परिवार हैरान

मेरठ में एक परिवार को घर की छत पर मिली लाखों की नकदी और जेवरात
मेरठ में एक परिवार को घर की छत पर मिली लाखों की नकदी और जेवरात

मेरठ (Meerut): परिवार ने बिना कोई लालच दिखाए, फौरन पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस जांच में पता चला कि ये माल दरअसल पड़ोस में हुई चोरी का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
मेरठ. धनतेरस (Dhanteras) से पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक परिवार के साथ चौंकाने वाला वाकया हुआ. दरअसल परिवार को घर की छत पर लाखों रुपए की नकदी और महंगे गहनो से भरे दो बैग मिले. परिवार हैरान रह गया. लेकिन उस परिवार ने बिना कोई लालच दिखाए, फौरन पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस जांच में पता चला कि ये माल दरअसल पड़ोस में हुई चोरी का है.

एक दिन पहले हुई थी पड़ोस में चोरी

दरअसल मेरठ के मिशन कंपाउंड एरिया में मंगलवार को पवन सिंघल के यहां चोरी हुई थी. इसमें करीब 40 लाख रुपए की नकदी और जेवर चारी होने की बात सामने आई थी. बुधवर सुबह पड़ोस में रहने वाले वरुण शर्मा को अपने घर की छत पर दो बैग छिपाए गए मिले. इसमें नोट और ज्वैलरी भरे थे. वरुण शर्मा एक बार तो हैरान रह गए. लेकिन इसके बाद उन्होंने फौरन पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने जांच की तो बैगों में 14 लाख रुपए नकदी मिले, वहीं जेवरातों की कीमत का आंकलन किया जा रहा है.



पुराने नौकर पर चोरी का शक, एक हिरासत में
अब माना जा रहा है कि चोरी के बाद चोरों ने ये माल वरुण के घर की छत पर छिपा दिया, ताकि बाद में आकर आसानी से इसे पार किया जा सके. उधर पुलिस को व्यापारी के पुराने नौकर पर इस घटना में हाथ होने का शक है. उसने दो साल पहले ही काम छोड़ा था. घटना के दिन सीसीटीवी में वही नौकर दिखाई दिया था. मामले में पुलिस ने एक गार्ड को ही हिरासत में लिया है, जिस पर नौकर द्वारा चोरी की रकम देने का शक है.

इनपुट: निखिल अग्रवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज