Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में शनिवार को दिखा देव दीपावली सा नजारा, जलाए गए 10 लाख दीये, जानें वजह...

मेरठ में शनिवार को दिखा देव दीपावली सा नजारा, जलाए गए 10 लाख दीये, जानें वजह...

मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के ठीक पहले दीपोत्सव का आयोजन किया गया.

मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के ठीक पहले दीपोत्सव का आयोजन किया गया.

PM Modi Meerut Rally: मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन पहले ही लाखों दीपकों की रोशनी से शहर जगमगा उठा. पीएम मोदी के आगमन की पूर्व संध्या पर दीपोत्सव मनाया गया. आयोजन से सरधना का रामलीला मैदान रोशनी में नहा गया. इस दौरान भाजपा नेता संगीत सोम का जन्मदिन भी मनाया गया. नया साल भी आज ही रहा, इसलिए खुशी दोहरी हो गई.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. रविवार को मेरठ (Meerut) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की रैली है. इस रैली के ठीक पहले मेरठ में प्रधानमंत्री के स्वागत में दीपोत्सव मनाया गया. इस आयोजन से सरधना का रामलीला मैदान लाखों दियों से जगमगा गया है. ये नजारा काफी आकर्षक रहा, जिसमें दीयों के माध्यम से कमल समेत तरह-तरह की आकृतियां बनाई गईं. शाम के अंधेरे में दीपकों की रोशनी ने देव दीपावली जैसा नजारा बना दिया.

मेरठ के सरधना सीट के विधायक और भाजपा नेता संगीत सोम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में 10,00000 दीपक जलाने का ऐलान किया था. इसी के चलते मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के ठीक पहले दीपोत्सव का आयोजन किया गया. सरधना के सलावा में प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के पहले खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. इसी के चलते सरधना में इस कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर दीपोत्सव मनाया गया.

सरधना विधायक संगीत सोम ने 10 लाख दिये जलाकर प्रधानमंत्री के स्वागत का ऐलान किया था. इसी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगीत सोम समर्थकों ने बड़े पैमाने पर दीपोत्सव कार्यक्रम को अंजाम दिया. सरधना के रामलीला मैदान में तरह-तरह की आकृतियां बनाई गईं. इसके अलावा सरधना की गलियों और चौराहों पर भी दीपोत्सव मनाया गया है.

उत्तर प्रदेश की पहली मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

आपको बता दें कि मेरठ के सरधना में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे. जहां सलावा स्थित उत्तर प्रदेश की पहली मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री के स्वागत में दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सरधना के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. इसी दौरान सरधना के लोगों ने भाजपा नेता और विधायक संगीत सोम का जन्मदिन भी मनाया.

Tags: Major Dhyan Chand Sports University, Meerut news, PM Modi Meerut Rally, Sangeet Som, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर