होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: मेरठ में लड़की की मिली सिर कटी लाश, कातिलों ने चादर में बांधकर सड़क पर फेंका

UP: मेरठ में लड़की की मिली सिर कटी लाश, कातिलों ने चादर में बांधकर सड़क पर फेंका

Meerut News: यह लाश एक 25- 26 साल की लड़की की बताई जा रही है.

Meerut News: यह लाश एक 25- 26 साल की लड़की की बताई जा रही है.

Meerut Crime News: इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

हाइलाइट्स

युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था.
आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है.
सिर कटी लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शुक्रवार को एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. हत्यारे लाश को बीच चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए. आज सुबह जब लोगों ने सड़क पर पड़ी लड़की की लाश देखी तो सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस युवती के सिर के तलाश में लगी है. उधर, पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा इलाके की है. जहां चौराहे पर सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. यह लाश एक 25- 26 साल की लड़की की बताई जा रही है. लड़की की सिर कटी लाश देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि पुलिस लाश के सिर की तलाश के लिए कॉम्बिंग में जुटी है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. वहीं उसके सिर को भी तलाशा जा रहा है. ताकि उसकी शिनाख्त हो सके और फिर हत्यारों का पता लगाया जा सके.

बांदा नाव हादसे पर CM योगी का एक्शन, मौके पर भेजे सरकार के दो मंत्री, 4 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान

इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में अभी तक केवल एक सिर कटी लाश की बरामद हो सकी है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. ताकि हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किया जा सके. माना जा रहा है कि हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया. इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Meerut news, Meerut police, Up crime news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर