होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

पति से तंग होकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, दो बच्चों समेत खुद फांसी लगाकर खत्म कर ली जिंदगी

पति से तंग होकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, दो बच्चों समेत खुद फांसी लगाकर खत्म कर ली जिंदगी

मेरठ में एक महिला ने महिला ने दो बच्चों संग सुसाइड कर लिया. महिला पर बच्चों के शव पेड़ पर लटके मिले हैं. 

मेरठ में एक महिला ने महिला ने दो बच्चों संग सुसाइड कर लिया. महिला पर बच्चों के शव पेड़ पर लटके मिले हैं. 

Meerut Crime: मेरठ में एक महिला ने महिला ने दो बच्चों संग सुसाइड कर लिया. महिला पर बच्चों के शव पेड़ पर लटके मिले हैं. पेड़ पर टंगी लाशें देखकर ग्रामीणों में दहशत फैल गई. गृह क्लेश में महिला ने अपने बच्चों संग सुसाइड कर लिया.

हाइलाइट्स

मेरठ पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पति से भी पूछताछ की जा रही है.
पुलिस अधिकारियों की माने तो मामला सुसाइड का है.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पेड़ पर दो बच्चों और एक महिला की टंगी हुई लाशें देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पेड़ से उतरवाया गया, जिसके बाद पता चला इस महिला ने गृह कलेश के चलते अपने दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह तस्वीरें मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र की है. जहां एक गन्ने के खेत में एक पेड़ पर तीन लाशें देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए.

अचानक गांव में कोहराम मच गया और फिर आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

पति से विवाद की वजह से उठाया ये कदम
पुलिस प्रशासन के कई आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शव को पेड़ से उतारा गया और फिर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस अधिकारियों की माने तो आयशा का पति ट्रक ड्राइवर है. महिला का अपने पति से पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. जिसके बाद आज यानि मंगलवार को सुबह भी पति से विवाद हुआ तो महिला अपने बच्चों को लेकर अपने घर से निकल गई. जिसके बाद महिला खेत में पहुंची और उसने पहले अपने दोनों बच्चों को पेड़ से लटका कर मार डाला और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई.

स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पति से भी पूछताछ की जा रही है. अभी तक पुलिस अधिकारियों की माने तो मामला सुसाइड का है. लेकिन पुलिस कई अन्य एंगल पर भी जांच कर रही है. अब तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Tags: Meerut crime, Meerut news today, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर