Home /News /uttar-pradesh /

big accident in meerut two houses collapsed with explosion woman died many injured nodss

मेरठ में बड़ा हादसा, धमाके साथ भरभरा का गिरे दो मकान, महिला की मौत, कई घायल

हादसे के बाद जेसीबी की मदद से मलबा हटा कर लोगों को बाहर निकाला गया.

हादसे के बाद जेसीबी की मदद से मलबा हटा कर लोगों को बाहर निकाला गया.

मलबे से आठ लोगों को बाहर निकाला गया, फिलहाल धमाके के कारणों का नहीं चल सका है पता, कोई सिलेंडर में विस्फोट तो कोई अवैध पटाखों की बात कर रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ीगेट स्थित साठ फुटा रोड पर जोरदार धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि दो मकान भरभरा कर गिर गए. मकान के मलबे में दबने और धमाके की वजह से एक महिला की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि प्रथम सूचना पुलिस को सूचना मिली थी आवासीय मकान में धमाका हुआ है. जिसकी वजह छत और दीवारें भरभरा कर गिर गईं. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आठ लोगों को रेस्क्यू किया. हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. एसएसपी का कहना है कि इस बात की छानबीन की जा रही है कि किन वजहों से धमाका हुआ. आसपास के लोगों से बात की जा रही है कि यहां पर क्या गतिविधि चल रही थी. उन्होंने कहा कि अगर कोई अवैध गतिविधि चल रही थी तो क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने कहा कि सैंपल कलेक्ट किए जा रहे हैं और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि शाम को लगभग चार बजे सूचना मिली थी कि समरगार्डन क्षेत्र में एक आवासीय मकान में विस्फोट हुआ है. पुलिस की टीम यहां पर पहुंची तो मकान गिरा हुआ था. धमाके की धमक से आसपास के मकानों को भी क्षति हुई है.उन्होंने कहा कि फायर यूनिट फॉरेंसिक फील्ड यूनिट भी इस मसले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर किसी और प्रकार का विस्फोट हुआ है तो उसकी भी जांच की जाएगी. पुलिस के अनुसार इंतजार नाम के व्यक्ति का ये मकान है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिलेंडर के धमाके की बात कर रहे हैं तो कुछ अवैध पटाखों की बात. जांच में ये स्पष्ट हो जाएगा कि आखिर धमाके का कारण क्या था. उन्होंने कहा कि इस बात की पड़ताल की जा रही है कि यहां पर क्या कार्य चल रहा था. एसपी सिटी ने बताया कि मृतका की पहचान शमीमा के तौर पर हुई है.

सात अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय लोगों ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस की टीम का सहयोग किया. लोगों की मदद और पुलिस प्रशासन की अलर्टनेस की वजह से कई जिन्दगियां बचाई जा सकीं.

Tags: Blast, Meerut news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर