युवा मतदाताओं को जोड़ने के लिए BJP ने बनाया प्लान, 4120 विधानसभा में सक्रिए हुए कार्यकर्ता
Meerut News in Hindi

26 फरवरी को मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित 22 करोड़ लोगों के घरों पर कमल दीप जलाए अभियान के तहत संवाद किया गया था.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले भाजपा ने अपने सबसे बड़े देशव्यापी अभियान विजय संकल्प बाइक रैली के रूप में शुरू कर दिया. यह रैली देश भर के 4120 विधानसभा क्षेत्रों में शुरु होगी, जिसमें एक करोड़ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे. इसके जरिए भाजपा नव मतदाता बने युवाओं को जोड़ने की भी कोशिश करेगी. इसी कड़ी में भाजपा ने आज मेरठ में विधानसभा से बाइक रैली निकाली.

दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रोदय चौक जागृति विहार से रैली की शुरुआत की गई. इस दौरान बाइक रैली निकाल रहे भाजपा नेता और कार्यकर्ता . ख़ासा उत्साहित दिखे. इससे पहले कमल दीप ज्योति अभियान के तहत 26 फरवरी को मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित 22 करोड़ लोगों के घरों पर कमल दीप जलाए अभियान के तहत संवाद किया गया था. वहीं,  28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में लगभग नौ लाख बूथ के कार्यकर्ताओं को एक साथ नमो एप के जरिए सीधा संवाद किया. आज निकाली गई बाइक रैली में एक करोड़ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश में जनता से संपर्क केरेंगे. साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएंगे.

यह संयोग है कि भाजपा की यह चुनावी बाइक रैली उस समय हो रही है, जबकि भारत ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा की आतंकी घटना का न केवल बदला लिया. साथ ही पाक की गिरफ्त में आए वायुसेना के पायलट को भी भारत ने अंतरराष्ट्रीय दबाब में लाकर दो दिन के भीतर वापस भी ले लिया. ऐसे में देश में युवाओं में जोश है. युवा बाइक रैली के जरिए भाजपा की कोशिश युवाओं को अपने साथ जोड़ने की है.



ये भी पढ़ें- 



सन 71 की जंग में बारूद से भरी ट्रेन लेकर PAK में घुस गया था ये जांबाज, दुश्मनों के छुड़ाए थे छक्के



रैली से पहले NDA में शुरू हुई झंडे की राजनीति, BJP-JDU के बीच शक्ति प्रदर्शन के लिए मची होड़

चाचा ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाली भतीजी से जबरन किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading