होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Election: भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट की कार पर हमला, जानें पूरा मामला

UP Election: भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट की कार पर हमला, जानें पूरा मामला

बबीता फोगाट भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थीं. (ANI)

बबीता फोगाट भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थीं. (ANI)

Babita Phogat News:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान मेरठ में भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट की कार पर हमला हुआ है. दरअसल फोगाट भाजपा प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के पक्ष में उनकी पत्‍नी के साथ वोट मांग रही थीं, तभी रालोद समर्थकों ने लाठी-डंडे लेकर हमला कर दिया. इसमें एक महिला का पैर भी टूटा है, तो कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं. इसके अलावा फोगाट की कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह घटना मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में दबथुवा गांव में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) की कार पर हमला होने की खबर सामने आयी है. भाजपा नेता ने न्‍यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि यूपी के मेरठ में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. इसके साथ उन्‍होंंने कहा कि मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई. काफिले की अन्य गाड़ियां को भी तोड़ा गया. मामले में हमने एफआईआर दर्ज कराई है. सपा और RLD ने आज साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं. वही, इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में दबथुवा गांव में हुई है. दरअसल बबीता फोगाट भाजपा प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के पक्ष में उनकी पत्‍नी के साथ वोट मांग रही थीं, तभी रालोद समर्थकों ने लाठी-डंडे लेकर भाजपा के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो रालोद समर्थकों ने हमला कर दिया. इस घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है. वहीं, बबीता फोगाट ने आरोप लगाया है कि इस दौरान रालोद समर्थकों ने महिलाओं से भी अभद्रता की है.

हमले के बाद बबीता फोगाट ने कही ये बात
इस मामले को लेकर बबीता फोगाट ने कहा कि गांव में सपा-रालोद कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी की है. इस घटना में कई लोगों को चोट आयी हैं और एक महिला का पैर भी टूटा है. इसके अलावा कई लोगों के सिर भी फूटे हैं. यही नहीं, इस दौरान उन्‍होंने मेरी कार को भी तोड़ा है. इसके साथ फोगाट ने कहा कि मुझे इस घटना से चौधरी अजीत सिंह की वो बात याद आ गयी कि जिस गाड़ी पर लगा हो सपा का झंडा, समझो उसमें बैठा है गुंडा. इसके साथ उन्‍होंने लोगों से अपील की कि अगर अपनी बहन और बेटियों को सुरक्षित रखना है, तो अपना एक एक वोट भाजपा को दें. वरना ये आपका बुरा हाल कर देंगे.

भाजपा ने लगाया फायरिंग का आरोप, पुलिस ने इनकार किया
यही नहीं, इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है. जबकि घटना को लेकर सरधना थाने में तहरीर देने की तैयारी की जा रही है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा किसान मोर्चा के मंडल के अध्‍यक्ष सतेंद्र चौधरी समेत कुछ लोगों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है. हालांकि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है.

Tags: Babita phogat, Female wrestler Babita Phogat, Meerut news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

अगली ख़बर