चेतन चौहान ने कसा राहुल गांधी पर तंंज, कहा-सपने तो देखो मगर दिन में नहीं

यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. सपने तो देखो लेकिन दिन में नहीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 10:24 PM IST
चेतन चौहान ने कसा राहुल गांधी पर तंंज, कहा-सपने तो देखो मगर दिन में नहीं
चेतन चौहान (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2018, 10:24 PM IST
यूपी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री चेतन चौहान ने गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कर्नाटक में हुए चुनाव के बाद गवर्नर के द्वारा लिए निर्णय को सही बताया.

गुरुवार को चेतन चौहान ने अमरोहा मंडी समिति में बने गेहूं क्रय केंद्र पर औचक निरीक्षण किया. इस दौरान गेहूं की तौल कराई और उसकी गुणवत्ता की जांच भी कराई.

चौहान ने कहा कि जो बड़ी पार्टी है, उसको सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए. बीएस येदियुरप्पा ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. सपने तो देखो लेकिन दिन में नहीं.

वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को भी उन्होंने नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि रिक्शे वाले को जो आजम ने गाली दी है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. अपनी भाषा पर लगाम रखना चाहिए. वाराणसी में हुए हादसे पर बोलते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें:
योगी के मंत्री ने राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान
यूपी के हर गांव में एस्ट्रोटर्फ बनाने का है सपना : चेतन चौहान
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर