अपना शहर चुनें

States

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के रुझानों पर बीजेपी नेता ने किया अनोखा जाप, सैकड़ों बार दोहराए कमल-कमल

मेरठ के बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने इससे पहले नमो-नमो का जाप कर सुर्खियां बटोरी थीं.
मेरठ के बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने इससे पहले नमो-नमो का जाप कर सुर्खियां बटोरी थीं.

विनीत अग्रवाल शारदा ने सैकड़ों बार कमल-कमल का जाप करने के बाद कहा कि हैदराबाद में कमल खिल रहा है. जो यह संदेश देता है कि औरंगजेब, गौरी और जिन्ना जैसी विचारधारा की हार हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:33 AM IST
  • Share this:
मेरठ. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के आ रहे शुरुआती रुझानों पर भाजपाइयों की खुशी का ठिकाना नहीं है. मेरठ के एक भाजपा नेता तो इतना उत्साहित हो गए कि उन्होंने सैकड़ों बार कमल-कमल का जाप कर डाला. तकरीबन चालीस सेकेंड तक इस भाजपा नेता लगातार एक सांस में कमल-कमल का जाप करते रहे.

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने सैकड़ों बार कमल-कमल का जाप करने के बाद कहा कि हैदराबाद में कमल खिल रहा है. जो यह संदेश देता है कि औरंगजेब, गौरी और जिन्ना जैसी विचारधारा की हार हो रही है. बीजेपी नेता का कहना है कि जिस तरह से ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा का परचम लहरा रहा है, वह ये दर्शाता है कि हैदराबाद बहुत जल्दी भाग्यनगर बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये कमल हैदराबाद में जो लोग जिन्ना बनने का मंसूबा पाले बैठे थे, ऐसे लोगों की जुबान बंद होगी.

नमो-नमो का जाप कर हुए थे चर्चित



उत्तर प्रदेश में एमएलसी चुनावों के रिजल्ट को लेकर भी भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि यह जीत संगठन की बड़ी जीत है. उन्होंने उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल को चाणक्य की संज्ञा दी. कमल-कमल का जाप करने वाले भाजपा नेता विनीत शारदा ने इससे पहले नमो-नमो का जाप किया था. फिर उन्होंने एक सांस में सियाराम-सियाराम का जाप करके भी सुर्खियां बटोरी थीं.


शुरुआती रुझानों के बाद पिछड़ती दिखी थी बीजेपी

वैसे आपको बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुवावों की काउंटिंग में शुरुआती रुझानों के बाद आए रुझानों में टीआरएस से बीजेपी पिछड़ती हुई नजर आई थी. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के 150 वार्ड के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले गए थे. GHMC में 6 जोन और 30 सर्किल हैं. वोटों की गिनती 4 दिसंबर 2020 को हो रही है. 150 वार्डों के लिए 1122 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनमें 583 पुरुष और 540 महिला उम्मीदवार हैं. इन चुनावों में उम्मीदवारों की औसत उम्र 41 वर्ष है. ये चुनाव तय करेंगे कि GHMC का नया मेयर कौन होगा. GHMC के लिए पिछला चुनाव 2016 में हुआ था. इसमें टीआरएस ने 99 वार्ड में जीत हासिल की थी. एआईएमआईएम 44 सीटों पर विजयी रही थी. बीजेपी को सिर्फ 4 वार्ड में जीत मिली थी. टीडीपी को 1 और कांग्रेस को 2 वार्डों में जीत मिली थी. इन चुनावों में 74 लाख वोटरों ने वोट डाले. इनमें 38.5 लाख पुरुष और 35.5 लाख महिला वोटर रहे, जबकि 669 अन्य वोटर रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज