मेरठ : भाजपा नेता का दावा - हनुमान चालीसा, हवन और शंख ध्वनि से खत्म होगा कोरोना - See Video

मेरठ में गली-गली में हवन कर कोरोना भगाते बीजेपी के नेता गोपाल शर्मा.

मेरठ में गली-गली में हवन कर कोरोना भगाते बीजेपी के नेता गोपाल शर्मा.

मेरठ के भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने हनुमान चालीसा का पाठ करके हवन का धुआं मलिन बस्ती में घुमाया. साथ ही दावा किया कि शंख की ध्वनि से वायुमंडल में फैला वायरस खत्म हो जाएगा.

  • Share this:

मेरठ. कोरोना संक्रमण (Corona infection) के दौर में जहां देश-विदेश के वैज्ञानिक वैक्सीन (vaccine) ईजाद करने में लगे हैं, वही मेरठ (Meerut) में अब शंख की ध्वनि (conch sound) और हवन के धुएं से कोरोना संक्रमण को खत्म करने की तैयारी की जा रही है. मेरठ के एक भाजपा नेता ने हनुमान चालीसा का पाठ करके हवन का धुआं मलिन बस्ती में घुमाया. साथ ही दावा किया कि शंख की ध्वनि से वायुमंडल में फैला वायरस खत्म हो जाएगा. भाजपा नेता गोपाल शर्मा (BJP leader Gopal Sharma) ने खुद ही हवन सामग्री का धुआं मलिन बस्ती में घुमाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

वीडियो मेरठ का है

ये वीडियो मेरठ का है. जहां भाजपा नेता गोपाल शर्मा एक रिक्शा ठेले पर हवन कुंड रखकर धुआं मलिन बस्ती में घुमा रहे हैं. इसी के साथ शंख बजाकर वायुमंडल में फैले वायरस को खत्म करने का दावा भी कर रहे हैं. गोपाल शर्मा का मानना है कि शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से वायुमंडल में ऑक्सीजन का संचार बढ़ेगा. जिसके चलते वायुमंडल में फैला वायरस भी खत्म हो जाएगा और लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति भी मिलेगी. मेरठ में हवन सामग्री के धुएं के सहारे कोरोना संक्रमण पर काबू पाने का यह अनोखा तरीका भाजपा के नेता गोपाल शर्मा ने ईजाद किया है. गोपाल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को वायरल किया है.

देखें बीजेपी नेता का वायरल हुआ वीडियो

Youtube Video

दरअसल धर्म और आस्था का मुद्दा अलग है. ईश्वर से संकट हरने की विनती करना अलग बात है. लेकिन कोरोना संक्रमण एक वैश्विक महामारी है, जिसका इलाज विज्ञान के सहारे ही संभव है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज