Home /News /uttar-pradesh /

bjp leader laxminarayan choudhary take dig at akhilesh yadav on gyanvapi masjid case nodark

UP: गन्ना मंत्री का अखिलेश यादव पर तंज, बोले-आपको नमाज अच्‍छी लगती है तो उसे पढ़ें, हम तो पूजा करेंगे

यूपी के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने ज्ञानवापी मसले पर अखिलेश यादव को घेरा है.

यूपी के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने ज्ञानवापी मसले पर अखिलेश यादव को घेरा है.

Laxminarayan Chaudhary: यूपी के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा प्रमुख की मस्जिद में कोई मूर्ति नहीं होती है, इसलिए उन्हें भगवान नहीं दिखाई देता. हमें यदि पत्थर में भगवान दिखाई देता है तो हम पूजा करेंगे. वह अपनी नमाज अदा करें.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर यूपी सरकार के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे. इस दौरान उन्‍होंने अखिलेश यादव के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें पत्थर में भगवान दिखाई देता है. मेरा नरसिंह भगवान पत्थर में प्रकट होता है. साथ ही कहा कि सपा प्रमुख की मस्जिद में कोई मूर्ति नहीं होती है, इसलिए उन्हें भगवान नहीं दिखाई देता.

यूपी के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जुमे की नमाज अच्छी लगती है तो नमाज पढ़ें. हमें यदि पत्थर में भगवान दिखाई देता है तो हम पूजा करेंगे. इसके साथ गन्ना मंत्री ने ज्ञानवापी मामले पर कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद कहां से आ गई, वह शंकरजी का मंदिर है.

आजम खान को लेकर कही ये बात
वहीं, आजम खान के रिहा होने पर भी मंत्री ने कहा कि उनका रिहा होना कोई बड़ी बात नहीं है. यह कोर्ट का निर्णय है. कोर्ट ने 2 साल तक उनको जमानत नहीं दी और अब जमानत दे दी है. लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा कि आजम खान की पार्टी को जनता ने नकार दिया है, तभी तो हम मंत्री हैं.

गन्ना की एक एक पाई का भुगतान करेंगे
गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर पूछे गए सवाल पर गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण ने कहा कि किसान का गन्ना है और किसान की ही सरकार है. हम एक एक पाई का भुगतान करेंगे. उन्‍होंने कहा कि 54 फीसदी फीसदी भुगतान कर दिया है. जबकि 46 फीसदी बाकी है.

इसके अलावा मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित किसान सम्मेलन में मंत्री ने शिरकत करते हुए कहा कि मैं इतना लोकप्रिय नहीं, लेकिन पश्चिम उत्तर प्रदेश की वजह से मंत्री बना हूं. उन्होंने कहा कि मैंने वेस्ट यूपी की भूमि को मंदिर की तरह माना है और सभी किसानों को अपना आदर्श मानता हूं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना चौधरी चरण सिंह सिंह से करते हुए कहा कि सीएम के मठ में अभी भी 1500 एकड़ में गन्ना है. इसके साथ गन्ना मंत्री ने कहा कि पुरानी चीनी मिलों में आधुनिक टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जाएगा और 15 अक्टूबर से 30 अप्रैल तक गन्ने की पिराई का प्रयास किया जाएगा. जब तक एक गन्ना भी खेत में खड़ा रहेगा एक भी फैक्ट्री बंद नहीं होगी.

Tags: Akhilesh yadav, Gyanvapi Masjid Controversy, Sugarcane Farmer, UP Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर