लाइव टीवी

कमल-कमल के बाद एक सांस में कोरोना-कोरोना का रिकॉडतोड़ जाप, बीजेपी नेता का वीडियो वायरल
Meerut News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 27, 2020, 8:11 AM IST
कमल-कमल के बाद एक सांस में कोरोना-कोरोना का रिकॉडतोड़ जाप, बीजेपी नेता का वीडियो वायरल
कमल-कमल के बाद एक सांस में कोरोना-कोरोना का रिकॉडतोड़ जाप

देश में कोरोना (Corona) से संक्रमित लोगों की संख्या 649 पर पहुंच गई है. वहीं गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 की पुष्टि के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ के तेज तर्रार बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से बचने के लिए मेरठ के बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने एक सांस में कोरोना-कोरोना का जाप करके सोशल मीडिया में हलचल मचा दी है. बीजेपी नेता का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं. बता दें कि इससे पहले एक सांस में 32 बार कमल-कमल और 36 सेकंड में 100 बार नमो..नमो बोलकर सोशल मीडिया में छाए सुर्खियों में छा गए थे.

दरअसल विनीत अग्रवाल शारदा अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. विनीत अग्रवाल ने पिछले दिनों पाकिस्तान के आतंकवादी अजहर मसूद का सिर कलम करके भारत में लाने वाले को 51 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. बीजेपी नेता के अनुसार इसमें 11 लाख रुपया उनकी खुद की तरफ से और 40 लाख रुपया जनता से एकत्रित करके दिए जाने की बात कही गई थी.

यूपी में संक्रमितों की संख्या हुई 42
देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में अब भी कमी नहीं देखी जा रही है. इसके मद्देनजर केंद्र और विभिन्न राज्यों की सरकारों ने लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है. आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 649 पर पहुंच गई है. वहीं गुरुवार को नोएडा में तीन और बागपत में एक मरीज में COVID-19 की पुष्टि के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 तक पहुंच गई है.



(इनपुट- उमेश श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

मथुरा जेल में बंद डॉ. कफील खान ने PM मोदी को लिखा पत्र, बताया Corona Stage-3 से लड़ने का प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 7:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर