मेरठ में BJP विधायक का बड़ा बयान, कहा- मनचलों सुधर जाओ, वर्ना ऊपर जाने की करो तैयारी

मेरठ में BJP विधायक का बड़ा बयान
मेरठ में BJP विधायक का बड़ा बयान

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि प्रदेश के 1535 थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना से 'मिशन शक्ति' अभियान को नई ऊर्जा मिली है. '

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को प्रदेश के 1535 थानों में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया. इन थानों में महिलाओं से संबंधित समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई की व्यवस्था होगी. इसी कड़ी में मेरठ (Meerut) में महिला हेल्प डेस्क के उदघाटन के मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि मनचले सुधर जाएं नहीं तो ऊपर जाने के लिए तैयार रहें. विधायक ने कहा कि जो महिलाओं के साथ छेड़खानी करेगा वो या तो यूपी छोड़ेगा या फिर भगवान के पास जाएगा. अग्रवाल ने कहा कि छेड़खानी बदतमीज़ी करने वालों का अब पक्का इलाज होगा.

बता दें कि महिला हेल्प डेस्क में बाकयदा एक स्वागत कक्ष बनाया गया है. जहां एअर कंडीशन व्यवस्था है. सोफा पड़ा हुआ है. अगर किसी महिला को इंतजार भी करना पड़ा तो उन्हें ससम्मान बैठाया जाएगा और फिर बारी आने पर उन्हें महिला पुलिसकर्मियों से मिलवाया जाएगा. आज महिला हेल्प डेस्क पहुंची महिलाओं ने कहा कि यहां आकर लग ही नहीं रहा कि वो थाने आई हैं. बल्कि ऐसा महसूस हो रहा है जैसे वो किसी होटल में पहुंच गईं हों.





ये भी पढे़ं- बहराइच: रामलीला के मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके, देखें VIRAL VIDEO
महिला हेल्प डेस्क में शिकायत नोट कराने पहुंची महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया. वहीं मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार का कहना है कि मिशन शक्ति महिलाओं को बलवान बनाएगा. सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के 1535 थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना से 'मिशन शक्ति' अभियान को नई ऊर्जा मिली है. 'मिशन शक्ति' अभियान के शुरू हुए एक सप्ताह हो गए हैं. इन सात दिनों में समाज में व्यापक परिवर्तन देखने को मिला है. सीएम ने सरकार सभी बेटियों सुरक्षा और सम्मान प्रदान करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज