• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • भड़काऊ बयान देकर देश के मुसलमानों को बरगलाना चाहते हैं ओवैसी: बीजेपी MLA संगीत सोम

भड़काऊ बयान देकर देश के मुसलमानों को बरगलाना चाहते हैं ओवैसी: बीजेपी MLA संगीत सोम

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने ओवैसी पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने ओवैसी पर साधा निशाना

सोम ने कहा कि भारत में गाय की पूजा होती है और ऐसे में बिसाहड़ा जैसे कांड के पीछे ओवैसी (Owaisi) जैसे लोगों की मानसिकता काम करती है.

  • Share this:
मेरठ. बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम (MLA Sangeet Som) ने सोमवार को एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के ट्वीट पर जुबानी हमला बोला. मेरठ के सरधना सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी जिन्ना की मानसिकता से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. आज भी ओवैसी देश का बंटवारा करके मुसलमानों के लिए अलग मुल्क बनाना चाहते हैं. जिस पर वह खुद राजनीति कर सकें. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाला हर नागरिक हिंदू है. बीजेपी विधायक ने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि देश के मुसलमानों को अपनी घटिया बयानबाजी से भड़काना बंद करें.

सोम ने कहा कि भारत में गाय की पूजा होती है और ऐसे में बिसाहड़ा जैसे कांड के पीछे ओवैसी जैसे लोगों की मानसिकता काम करती है. जिसके बाद लोग आक्रोशित होकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे देते हैं. हालांकि संगीत सोम ने लिंचिंग की घटना को अंजाम देने वालों का समर्थन नहीं किया. वहीं भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आने वाला है और ऐसे में ओवैसी उत्तर प्रदेश के मुसलमानों को भड़काना चाहते हैं.

UP: राज्यपाल आनंदी बेन पटेल की बड़ी कार्रवाई, हटाए गए आगरा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अशोक मित्तल

उन्होंने कहा कि बसहैड़ा पंचायत में वह खुद भी गए थे जहां ओवैसी जैसी मानसिकता वाले लोग हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करवा कर और मुसलमानों को भड़का कर लिंचिंग जैसी घटना करवा देते हैं. लेकिन बिहार बंगाल और महाराष्ट्र में मुंह की खाने के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा उत्तर प्रदेश में औकात बताएगी.

ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना
ओवैसी ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर मोहन भागवत को घेरा. ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, 'आरएसएस प्रमुख भागवत ने कहा कि लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी. इन अपराधियों को गाय और भैंस में फर्क नहीं पता होगा, लेकिन कत्ल करने के लिए जुनैद, अखलाक, पहलू, रकबर, अलीमुद्दीन के नाम ही काफी थे. ये नफरत हिंदुत्व की देन है, इन मुजरिमों को हिंदुत्ववादी सरकार की पुश्त पनाही हासिल है.'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज