अपराधियों को ऐसी सजा मिलेगी कि उनकी रूह कांप जाएः BJP MLA संगीत सोम

20 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रही उस लड़की ने इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया जिसे घर में घुसकर कुछ मनचलों ने आग लगा दी थी. विधायक संगीत सोम ने लड़की को जलाने के दोषियों को 15 दिनों में ऐसी कठोर सजा दिलाने की बात कही.

  • Share this:
मेरठ के सरधना से भाजपा के चर्चित विधायक संगीत सोम ने कहा है कि 15 दिन में छेड़छाड़ करने वालों अपराधियों को ऐसी सजा दी जाएगी कि उनकी रूह तक कांप जाएगी. जल्द ही ऐसे अपराधियों को चिन्हित कर लिया जाएगा.

वे मंगलवार को छेड़छाड़ के बाद जिंदा जलाई गई सरधना की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए, उसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. आपको बता दें कि बीते 17 अगस्त को मेरठ के थाना सरधना इलाके में दसवीं कक्षा की छात्रा को घर में घुसकर कुछ मनचलों ने आग लगा दी थी जिसके बाद छात्रा को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस घटना ने जमकर तूल पकड़ा, देशभर में यह मुद्दा जमकर उछला, इस मामले में पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को जेल भेज दिया है. छात्रा की खराब हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 20 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़ित लड़की ने इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया.



यह भी पढ़ें - छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, इलाज के दौरान मेरठ की छात्रा ने दम तोड़ा
लड़की के शव को मंगलवार शाम को मेरठ के सरधना में लाया गया. जैसे ही छात्रा का शव सरधना पहुंचा, घर परिवार में कोहराम मच गया. इलाके में सन्नाटा पसर गया, उधर पुलिस ने हालात को समझते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया है. मंगलवार को जैसे ही पीड़ित लड़की की मौत की सूचना सरधना कस्बे में फैली तो सुरक्षा के लिहाज से 3 सीओ और 7 थानेदारों को तैनात कर दिया गया ताकि कोई वारदात न हो.

संगीनों के साये में निकाली गई मृतका की शव यात्रा
मृतका की शव यात्रा संगीनों के साये में निकाली गई. इस दौरान इलाके के लोगों ने नम आंखों से मृतका को विदाई दी. पुलिस ने इस मामले में पहले धारा 307 में मुकदमा दर्ज किया था जिसे अब 302 में बदल दिया गया है. वहीं इस मामले में सपा नेता ने कहा कि उनकी संवेदनाएं मृतका के परिवार के साथ हैं. साथ ही यह भी कहा कि यह इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना है. उन्होंने योगी सरकार से पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद देने की मांग की.

ये भी पढ़ें -
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज