VIDEO: 'मैं तो आजम खान को CM दफ्तर का चपरासी भी न बनाऊं'
Meerut News in Hindi

  • Share this:
भाजपा के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम ने कहा है कि उनका वश चले तो वो आजम खान को सीएम के दफ्तर का चपरासी भी न बनाएं. संगीत सोम के इस बयान से बवाल मच गया है.
दरअसल लखनऊ में यूपी के सीएम अखिलेश यादव के सरकारी आवास के सामने एक बहुत बड़ा होर्डिंग लगाया गया था. जिसमें आजम खान के समर्थकों ने उनको उप मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी.

इसी को लेकर बीजेपी के विधायक संगीत सोम से सवाल पूछा गया था. वो जालौन में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. संगीत सोम ने कहा कि मैं सपा नेता नावेद सिद्दकी के उस बयान का समर्थन करता हूं जिसमें उन्होंनें धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले बयानों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की है.

आजम बनना चाहते हैं पीएम
वहीं आजम खान के समर्थक भले ही उनको उपमुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रहे हों लेकिन आजम खान की इच्छा कहीं ज्यादा है. वो देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.


कानपुर में आयोजित मिथिला महोत्सव में हिस्सा लेने आए आजम खान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा मुझे पीएम बनाएं फिर देखें देश कैसे चलता है. जब उनसे कहा गया कि ये तो 4 साल तक संभव नहीं है तो उनका कहना था कि नरेंद्र मोदी अपने पद से इस्तीफा दें और पूरी संसद मिलकर मुझे पीएम बनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading