बुलंदशहर हिंसा: जब अखलाक को मुआवजा दिया गया तो सुमित को भी देना सही: संगीत सोम

मेरठ में बुलंदशहर मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर संगीत सोम ने कहा कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. संगीत सोम ने कहा कि बुलंदशहर में साज़िश हुई है और जांच से साज़िश का पर्दाफाश हो जाएगा.

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2018, 4:32 PM IST
बुलंदशहर हिंसा: जब अखलाक को मुआवजा दिया गया तो सुमित को भी देना सही: संगीत सोम
संगीत सोम (फाइल फोटो)
Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2018, 4:32 PM IST
बुलंदशहर हिंसा में मारे गए सुमित के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष और जिला प्रशासन की तरफ से कुल 15 लाख रुपए की सहायता का ऐलान किया गया है. वहीं एक वीडियो वायरल होने के बाद सुमित के भी उपद्रवियों में शामिल होने की बात सामने आई है. अब मामले में बीजेपी के विधायक संगीत सोम ने सुमित के परिवार को मुआवजा देने को सही ठहराया है. संगीत सोम ने कहा कि जब अखलाक को मुआवजा दिया गया तो सुमित को भी मुआवजा दिया जाना चाहिए.

बुलंदशहर हिंसा का पूरा VIDEO: मारो...मारो... चिल्लाते हुए पत्थर फेंक रही थी भीड़

मेरठ में बुलंदशहर मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर संगीत सोम ने कहा कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. संगीत सोम ने कहा कि बुलंदशहर में साज़िश हुई है और जांच में साज़िश का पर्दाफाश होगा. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से सुमित के परिजनों को 10 लाख रुपए की सहायता का ऐलान किया है. वहीं जिला प्रशासन की तरफ से 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है.

बुलंदशहर हिंसा: पुलिस दबिश देने में जुटी, मुख्य आरोपी योगेश राज ने जारी कर दिया VIDEO

पहले बात सामने आई कि घटना के दिन सुमित किसी को बस स्टेशन छोड़ने जा रहा था, तब उसे गोली लगी. वहीं बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सुमित गोली लगने से पहले हाथों में पत्थर लेकर बलवाईयों के बीच में दिख रहा है. इस वीडियो के बारे में जब संगीत से सवाल किया गया और पूछा गया कि अगर वह बलवाईयों में शामिल था तो फिर मुआवज़ा क्यों? इसके जवाब में संगीत सोम ने कहा कि जब अखलाक को मुआवज़ा दिया जाना सही है तो फिर सुमित के परिवार को भी मुआवज़ा दिया जाना सही है.

ये भी पढ़ें: 

बहराइच सांसद सावित्री बाई फुले ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, कहा- ये समाज को बांटने वाली पार्टी
Loading...

BJP सांसद सावित्री फुले ने 'भगवान राम' को बताया मनुवादी, कहा- वंचित थे हनुमान

VIDEO-सांसद रहूं ना रहूं संविधान से छेड़छाड़ नहीं होने दूंगी: BJP सांसद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->