बीजेपी MLA संगीत सोम का विवादित वीडियो, सरधना चुनाव को बताया भारत-पाकिस्तान की जंग
Meerut News in Hindi

मेरठ के सरधना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार संगीत सोम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से कह रहे हैं कि यहां लड़ाई हिंदुस्तान और पकिस्तान की है.

  • Share this:
मेरठ के सरधना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार संगीत सोम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से कह रहे हैं कि यहां लड़ाई हिंदुस्तान और पकिस्तान की है.

वीडियो में सोम कह रहे हैं कि ‘एक तरफ पाकिस्तान हैं तो दूसरी तरफ हिंदुस्तान है, और अब इसमें क्या करना है आप सोच लो.’

इतना ही नहीं संगीत सोम वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने पिछले चुनाव में बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब की खाल में भुस भर दिया था और इस बार उसके लड़के इमरान याकूब (सरधना सीट से मौजूदा बसपा प्रत्याशी ) की खाल में में भुस भर दूंगा.”



संगीत सोम वीडियो में वहां मौजूद लोगो को 31 हजार रूपये नगद देनें की बात भी कर रहे हैं.
दरअसल, संगीत सोम की यह विवादित वीडियो सपा नेता अतुल प्रधान ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता करते हुए मीडिया के सामने जारी की है. अतुल ने बताया कि ये वीडियो मनाग्ल्वर की है और सरधना में एक सभा के दौरान संगीत सोम ने ये विवादस्पद बयान दिया.

अतुल ने कहा कि ये सीधे-सीधे माहौल को खराब करने और शांति सदभावना को बिगाड़ने और लोगों बॉटने की साजिश है. ऐसे लोग कभी भी बड़ा झगड़ा करा सकते हैं. अतुल प्रधान ने कहा कि उनकी जनता से अपील है कि जनता ऐसे लोगों के बहकावे में ना आए. उन्होंने कहा कि अब वो इसकी शिकायत ज़िला प्रशासन से करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading