माइनस जीरो वाले बयान पर BJP MLA का तंज- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सबसे अधिक सदबुद्धि की जरूरत

बीजेपी विधायक सोमेंद्र तोमर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

बीजेपी विधायक सोमेंद्र तोमर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) विधायक सोमेन्द्र तोमर (MLA Somendra Tomar) ने कांग्रेस पर करारा हमला किया है. प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि, ईश्वर कांग्रेस (Congress) को सदबुद्धि दें.

  • Share this:

मेरठ. बीजेपी (BJP) विधायक सोमेन्द्र तोमर (MLA Somendra Tomar) ने कांग्रेस पर करारा हमला किया है. प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि, ईश्वर कांग्रेस को सदबुद्धि दें. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि सबसे ज्यादा सदबुद्धि की जरूरत अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) को है. गौरतलब है कि सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा था कि वे सरकार के तीन साल पूरे होने पर उसे दस में से माइनस ज़ीरों अंक देते हैं.

अब मिल रही है 24 घंटे बिजली

इससे पहले सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का बखान करते हुए बीजेपी विधायक सोमेन्द्र तोमर ने कहा कि एक ज़माने में जहां मेला चलता था, आज वहां शिक्षा का केन्द्र खोला गया है. उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में एक गांव ऐसा था, जहां आज़ादी के बाद से आज तक रास्ता तक नहीं बन पाया था. उनकी सरकार आने के बाद सबसे पहला काम जो उन्होंने अपने क्षेत्र में किया वह यह कि उस गांव में सड़क बनवाई. सोमेन्द्र तोमर ने तकरीबन आधे घंटे तक अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि एक समय में यहां बिजली के तारों पर कपड़े सूखते थे. अब चौबीस घंटे बिजली मिल रही है.

हालांकि विधायक सोमेन्द्र तोमर के सामने उस वक्त असहज स्थित उत्पन्न हो गई जब उनसे कोरोना वायरस को लेकर सवाल पूछा गया. दरअसल कोरोना वायरस को लेकर जहां यह कहा जहा रहा है कि लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर बात करे. कम से कम एक मीटर का फासला रखें. वहीं बीजेपी विधायक की प्रेस वार्ता में कार्यकर्ताओं का हुजुम उमड़ पड़ा. हालांकि सवाल के बाद नेताजी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इतनी भीड़ इकट्ठा मत कीजिए. थोड़ी दूरी बना लीजिए. हालांकि कोरोना वायरस को देखते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के पहले सभी को सैनिटाइज़ जरूर कराया गया था.
ये भी पढ़ें - 



MP में सियासी संकट: BJP MLA शरद कोल का इस्तीफा, अब ऐसा होगा विधानसभा का गणित

MP के सियासी उठापटक पर बोले स्पीकर, संविधान की चुप्पी असहज और असहनीय है

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज