लाइव टीवी

असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के BJP सांसद साक्षी महाराज, कहा- गद्दारी की बातें न करें

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 9:48 PM IST
असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के BJP सांसद साक्षी महाराज, कहा- गद्दारी की बातें न करें
साक्षी महाराज ने कहा कि जब ओवैसी ने पहले कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला (अयोध्या पर) होगा उसे स्वीकार किया जाएगा.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि जब ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पहले कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का जो भी फैसला (अयोध्या पर) होगा उसे स्वीकार किया जाएगा. तो अब वह क्यों गद्दारी की बातें कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 9:48 PM IST
  • Share this:
मेरठ. भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अयोध्या (Ayodhya) मामले में आए फैसले (Verdict) के बाद हैदराबाद (Hyderabad) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन्हें चेतावनी दी कि वह गद्दारी की बात न करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई.

हरिद्वार से दस दिन के प्रवास के बाद लौटते हुए साक्षी महाराज ने मेरठ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जब जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाया गया था तब भी ओवैसी की चाल उल्टी थी.

साक्षी महाराज बोले- 
साक्षी महाराज ने कहा कि जब ओवैसी ने पहले कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला (अयोध्या पर) होगा उसे स्वीकार किया जाएगा. तो अब वह क्यों गद्दारी की बातें कर रहे हैं? साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि ऐसे आदमी पर चर्चा कर उन्हें मशहूर करने की जरूरत नहीं है.

भविष्यवाणी सत्य साबित हुई
उन्नाव से भाजपा सांसद ने कहा कि कुछ लोग कहते थे कि मंदिर कब बनाएंगे. मैंने कहा था कि 2019 में अगर मंदिर नहीं बना तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. लेकिन उस समय मेरी बात को लोगों ने मजाक समझा, जबकि मेरी भविष्यवाणी सत्य साबित हुई है.

एकता की जो मिसाल पेश की गई, वह तारीफ के काबिल
Loading...

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया गया. लेकिन इस आदेश के बाद भी कयास लगाए जा रहे थे कि पता नहीं देश में क्या होगा. लेकिन पूरे हिंदुस्तान में पत्ता तक नहीं हिला. आज फिर अलगाव की जो बातें हो रही हैं जहां से हो रही हैं वह उनके और राष्ट्र के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई ने एकता की जो मिसाल पेश की है वह तारीफ के काबिल है.

साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर भी हमला किया
साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर भी हमला किया. उन्‍होंने कहा कि 70 सालों से कांग्रेस अयोध्या मसले पर राजनीति कर रही थी. साथ ही उन्होंने कहा कि अब सरकार का अगला लक्ष्य हम दो हमारे दो (जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने) का है.

ये भी पढ़ें :

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर डीएम अमेठी को दी सलाह- जनता के हम सेवक हैं शासक नहीं
CM योगी आदित्यनाथ ने गन्ना किसानों के लिए लॉन्च किया गन्ना ऐप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...