मेरठ : दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बीच-बचाव करने पहुंचे दो लोगों को लगी गोली

इलाके में पसरे तनाव को देखते हुए पुलिस वहां लगातार गश्त कर रही है.

इस खूनी संघर्ष के दौरान फायरिंग किए जाने की भी सूचना है. इस संघर्ष के दौरान बीच-बचाव करने आए दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं. पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में लॉकडाउन के दौरान मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे के घर पर हमला बोल दिया. इस खूनी संघर्ष के दौरान फायरिंग किए जाने की भी सूचना है. इस संघर्ष के दौरान बीच-बचाव करने आए दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं.

बीच-बचाव करने आए दो लोगों को लगी गोली

यह वारदात मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के सराय लाल दास इलाके की है. यहहां मामूली बात को लेकर आस-पड़ोस में रहने वाले दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्ष एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे के घर पर हमला कर दिया. इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. लेकिन खूनी संघर्ष के दौरान मौके पर फायरिंग हो गई. इस क्रम में बीच-बचाव करने आए दो लोगों को गोली लग गई. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी सिटी भी पहुंचे मौके पर

इस खूनी संघर्ष की जानकारी मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. खुद एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था कायम करने का निर्देश दिया. एसपी सिटी की मानें तो लॉकडाउन के दौरान उपद्रव करने वालों की शिनाख्त की जा रही है. कुछ लोग बाहर से भी बुलाए गए थे, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. जल्द ही ऐसे लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल पुलिस पीड़ित परिवार का इलाज कराने और मौके पर शांति व्यवस्था कायम कराने में लगी है.

6 लोग हिरासत में लिए गए

पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. जिसके चलते इलाके में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है.