बिजनौर: गंगा नदी में नाव पलटने से एक महिला की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना मंडावर थाना क्षेत्र के देवलगढ़ गांव की है. पुलिस के मुताबिक थाना मंडावर के गांव देवलगढ़ की महिलाएं और पुरुष रोज की तरह पशुओं का चारा लेने के लिए नाव पर सवार होकर गंगा नदी पार कर रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 5:19 PM IST
बिजनौर: गंगा नदी में नाव पलटने से एक महिला की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
ग्रामीणों की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 5:19 PM IST
बिजनौर में शुक्रवार को गंगा नदी में नाव पटलने से 30 लोग डूब गए. बताया जा रहा है कि ग्रामीण, पशुओं का चारा लेने के लिए नाव पर सवार होकर जा रहे थे. इस बीच नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 17 लोगों को रेस्क्यू करके बचा लिया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने बहे लोगों को तलाशने और निकालने की कार्रवाई  शुरू कर दी है. पिछले कई दिनों से हो रही बारिश से गंगा नदी का जल स्तर काफी बढ़ा हुआ है.

घटना मंडावर थाना क्षेत्र के देवलगढ़ गांव की है. पुलिस के मुताबिक थाना मंडावर के गांव देवलगढ़ की महिलाएं और पुरुष रोज की तरह पशुओं का चारा लेने के लिए नाव पर सवार होकर गंगा नदी पार कर रहे थे. इसी दौरान नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 29 लोग लापता बताये जा रहे हैं. वहीं एक महिला को बचाया गया है.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


जिला प्रशासन के अधिकारी पीएसी के तैराकों की मदद से लापता ग्रामीणों को तलाश रही है. पुलिस ने एक महिला को बचाया है. जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर  रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजनौर में गंगा नदी में नाव के डूबने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन, पुलिस व अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर तत्काल राहत कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:

'हिंदू कोर्ट' की स्वंभू जज पूजा बोलीं, जरूरत पड़ी तो नाथूराम गोडसे की तरह वह भी देंगी मृत्युदंड

योगी ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया हवाई सर्वेक्षण, पीड़ितों को दिया मदद का भरोसा

बदायूं गैंगरेप पीड़िता सुसाइड मामला: IG बोले-रेप की एफआईआर के आधार पर होगी कार्रवाई

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर