ये है कोठे के अंदर का सच, जहां सजती थी जिस्म की मंडी

पांच बाई पांच फीट के कमरे देखकर आपका दम घुटेगा लेकिन देह व्यापर करने वाले लोग वर्षों से इन्हीं कमरों में देह की मंडी सजाते थे.

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 9:17 PM IST
Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 9:17 PM IST
हाईकोर्ट के आदेश के बाद आखिरकार अब मेरठ की बदनाम गलियों पर ताला लग गया है. जिन गलियों में खुले बाज़ार के तौर पर देह की मंडी सजती थी. उन गलियों में अब पुलिस के बूटों की आवाज़ सुनाई दे रही है. मेरठ के कबाड़ी बाज़ार के रेड लाइट एरिया में वर्षों से पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे देह व्यापार का काला धंधा चल रहा था, लेकिन सभी ने आंखे मूंद रखी थीं.

अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद यहां स्थित कोठों पर अब सन्नाटा पसर गया है. पुलिस यहां सील करने की कार्रवाई कर रही है. इन कोठों की भीतरी बनावट देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो में आप पहली बार देखेंगे कि कोठों के अंदर का दृश्य कैसा होता है. कुछ देर के लिए आपको लग सकता है कि आप किसी सुरंग के अंदर दाखिल हो गए हों. यहां एक कमरे के अंदर दूसरा कमरा, दूसरे के अंदर तीसरा और न जाने कितने सुरंगनुमा कमरे बने हुए हैं.



BJP की महिला नेता का फोटो लगाकर FB पर बनाया एडल्ट अकाउंट, जांच के आदेश

पांच बाई पांच फीट के कमरे देखकर आपका दम घुटेगा लेकिन देह व्यापर करने वाले लोग वर्षों से इन्हीं कमरों में देह की मंडी सजाते थे. हमने जब इन कमरों का जायज़ा लिया और कोठे की उन संकरी सीढियों को देखा तो हमें ऐसा लगा कि हम कौन से ज़माने में आ गए हैं. कई-कई बार यहां छापेमारी की कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति होते हुए देखा है. लेकिन आज वर्षों बाद ये मुकम्मल कार्रवाई हुई है जब कोठों को सील किया जा रहा है.

झोलाछाप डॉक्टर ने मृतक के परिजनों पर तानी बंदूक, देखें VIDEO
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार